Sunday, April 14, 2024
बिज़नेस

बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने बस्ती में मालवीय रोड स्थित कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम का उद्घाटन किया

• उत्तर प्रदेश में इस 19वें शोरूम के साथ कल्याण ज्वैलर्स ने बस्ती में रखा कदम

• बिल्कुल नए शोरूम में ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल में शानदार खरीदारी अनुभव प्रदान करने का वादा

बस्ती। भारत की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण कंपनियों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने आज बस्ती के मालवीय रोड स्थित वार्ड नंबर 4 में अपना बिल्कुल नया शोरूम लॉन्च किया। बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने इस एकदम नए शोरूम का उद्घाटन किया, जिसमें कल्याण ज्वैलर्स के विभिन्न संग्रहों से डिजाइन की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है। ग्राहक यहाँ विश्व स्तरीय माहौल के साथ एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने वाली अत्याधुनिक सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं।
इस अवसर पर रोमांचित भीड़ को संबोधित करते हुए बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ‘मुझे कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम के उद्घाटन के लिए आज यहां उपस्थित होने पर बहुत खुशी हो रही है। दरअसल कल्याण ज्वैलर्स का प्रतिनिधित्व करना हमारे लिए सम्मान की बात है, क्योंकि यह एक ऐसा ब्रांड है, जो विश्वास और पारदर्शिता के साथ ग्राहकों को केंद्र में रखता है। मुझे विश्वास है कि ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे, साथ ही कंपनी द्वारा पेश किए गए ज्वैलरी कलेक्शन के साथ खरीदारी के बेहतरीन अनुभव का आनंद लेंगे।’
नए शोरूम की लांचिंग पर टिप्पणी करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘बस्ती में हमारे बिल्कुल नए शोरूम के लॉन्च के साथ, हमारा उद्देश्य ग्राहक के खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक पूरा ईकोसिस्टम तैयार करना है। हम अपने ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हुए उनके खरीदारी अनुभव को बढ़ाना चाहते हैं। हम कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के प्रति सच्चे रहते हुए, ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान करते हुए, खुद को फिर से विकसित करना जारी रखना चाहते हैं। कल्याण ज्वैलर्स में, हम गुणवत्ता और सेवा पर ध्यान देने के साथ उत्कृष्ट और अद्वितीय आभूषण डिजाइनों की विशाल श्रृंखला पेश करना जारी रखेंगे।’
नया शोरूम खोले जाने की खुशी में कंपनी ने ग्राहकों के लिए खास प्रमोशन और विशेष ऑफर की घोषणा की है जो विशेष रूप से इस नए आउटलेट पर मिलेंगे। इस तरह ग्राहक इस एकदम नए शोरूम से ज्वैलरी की खरीद करते हुए अधिकतम फायदे हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट भी लागू होगी, जो कि बाजार में सबसे कम है और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत हैं। यह ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए हैं।
ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकट भी मिलेगा, जिससे उन्हें शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी हासिल होती है। यह प्रमाणन अपने वफादार ग्राहकों को सर्वोत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।