Sunday, May 5, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

आप प्रदेश अध्यक्ष ने किया प्रत्याशी विनीता के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

विनीता की जीत के लिये कार्यकर्ताओं से जुट जाने का आवाहन

बस्ती । सोमवार को नगर पालिका परिषद चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी विनीता पत्नी सिद्धेश सिन्हा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ई. इमरान लतीफ ने किया। बडा डाकखाने के निकट स्थित कार्यालय के उद्घाटन के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ई. इमरान लतीफ ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के मार्ग दर्शन में पूरी ताकत से चुनाव मैंदान में है। कहा कि निकाय चुनाव में प्रत्याशियों को मतदाताओं का जिस प्रकार से समर्थन मिल रहा है निश्चित रूप से इसके बेहतर परिणाम सामने आयेंगे। उन्होने पार्टी प्रत्याशी विनीता की जीत सुनिश्चित करने के लिये पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से जुट जाने का आवाहन किया।
प्रत्याशी विनीता के पति आदमी पार्टी नेता सिद्धेश सिन्हा ने प्रदेश अध्यक्ष को बताया कि वे जनता के सहयोग से ही चुनाव मैंदान में हैं और सभी वार्डो में प्रत्याशी को पूरा समर्थन मिल रहा है।
कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष कुलदीप जायसवाल, चन्द्रभान कन्नौजिया ,अब्दुल वफा, डॉ अजय पाण्डेय , अमानुल्लाह एराकी, पवन तिवारी, किशन चौधरी, मोहित, संतोष श्रीवास्तव के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।