Saturday, May 4, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

आप सभी से जुड़ना, आप सभी का स्नेह पाना…मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है – सीमा खरे

बस्ती। नगर पालिका परिषद बस्ती से भाजपा प्रत्याशी सीमा ने वार्ड नंबर 21 में जन सम्पर्क किया और जनता जनार्दन की समस्याओं को सुनाकर उनके समाधान का आश्वासन दिया। अध्यक्ष पद प्रत्याशी सीमा खरे ने कहा कि आप सभी से जुड़ना, आप सभी का स्नेह पाना…मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है। क्षेत्र की समस्याएं मुझे पहले से ही पता है मुख्य रूप से बिजली के पोल, तार, जल जमाव, सड़क की समस्याएं इस विषय पर पूरे वार्ड का एक खाँचा और विशेषज्ञों के मार्फत पूरा लेखा जोखा तैयार करा रहा रही हूँ।

*कार्यकर्ताओ ने भरी हुंकार*

नगर निकाय चुनावों को लेकर नगर पालिका परिषद बस्ती से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट मांगने के लिए कार्यकताओ ने हुंकार भर दी है। जिसको लेकर मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी सीमा खरे के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने अपने हाथों में कमल के फूल और झंडा लेकर रामेश्वरपुरी और रौतापार में जनसंपर्क किया। वार्ड में जनसंपर्क करते वक्त प्रत्येक मतदाता से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना अमूल्य मत देने की अपील की। इसी दौरान उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के द्वारा बीते वर्षों में किए गए कार्यों की भी जानकारी दी। बताया कि योगी सरकार ने नगरीय विकास शिक्षा सुरक्षा रोजगार पेंशन स्वास्थ्य एवं किसानों से संबंधित के क्षेत्र में प्रत्येक व्यक्ति को सुविधाएं देने के साथ-साथ दिनदहाड़े अपराध करने वाले अपराधियों पर भी लगाम लगाने का कार्य किया है।
इस मौके पर दिलीप पाण्डेय, अखिलेश शुक्ल, अरुण पाण्डेय, भूपेन्द्र प्रताप सिंह, वागीश सिंह, नीरज तिवारी, अखण्ड पाल, नन्दलाल साहू, अमृत कुमार वर्मा, राना तिवारी, अभिषेक राजभर, आदित्य श्रीवास्तव, आदर्श श्रीवास्तव, सूरज श्रीवास्तव, राहुल मिश्रा, राजमंगल सिंह सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।