Tuesday, May 21, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

पार्टी एवं जनता का आशीर्वाद मिला तो नगर पालिका बस्ती की सूरत बदल दूंगी-डॉ रोली सिंह

बस्ती। नगर पालिका परिषद बस्ती के अध्‍यक्ष पद की सीट सामान्‍य होने के बाद अध्‍यक्ष पद के लिए तमाम दावेदार सामने आ रहे हैं। सबके पास अपना अपना नजरिया है, सबके अपने अपने दावे हैं, लेकिन इन सभी के बीच जो एक नाम सामने आ रहा है।वह है डॉ रोली सिंह का जो महिला मोर्चा की अध्यक्ष है एवं भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय नेता है।

नगर पालिका परिषद बस्ती के अध्‍यक्ष पद की ऐसी दावेदार हैं, जो चुनाव जीतने के साथ ही शहर की प्रमुख समस्या जल निकासी, जाम की समस्या एवं सड़क के किनारे पटरी व्यवसायियों के लिए कुछ करने की क्षमता रखती है।

जिले में निकाय चुनाव के दावेदारों पर नजर डालें तो तमाम ऐसे लोग हैं जो भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। लेकिन अगर डॉ रोली सिंह की बात की जाए तो बस्ती में पली-बढ़ी है इनका शिक्षा-दीक्षा भी बेगम खैर गर्ल्स इण्टर कालेज, जीजीआईसी एवं एपीएन डिग्री कालेज से हुई है यह बस्ती की बेटी एवं बस्ती की ही बहू है।

इनके अन्‍दर प्रशासनिक क्षमता तो है ही, बस्ती नगर के विकास का एक शानदार रोडमैप भी है। उनके एक फोन पर हजारों की संख्‍या में आम जनता की भीड़ किसी भी मौके पर पहुंच जाती है। हमेशा सबके सुख दुःख सदैव मौजूद रहने वाली भाजपा नेत्री महिलाओं एवं मजलूमो को उनका हक दिलाने में कोई कसर नही छोड़ती है।

डॉ रोली सिंह के पास खरीदे हुए नहीं बल्कि समर्पित लोगों की एक ऐसी टीम है जो बड़े से बड़े विपक्षी उम्‍मीदवार को शिकस्‍त दिला सकती है।
भाजपा के कार्यक्रमों में भी बढ़ चढ़कर हिस्‍सा लेने वाली ऐसे उम्‍मीदवार की दावेदारी पर अगर पार्टी मुहर लगाती है तो उसे बेहतर परिणाम देखने को मिलेंगे।

मीडिया से बात चीत के दौरान डॉ रोली सिंह ने कहा कि शहर में को जलजमाव से निजात दिलाने का एक ही स्थाई विकल्प है सीवर लाइन का निर्माण कराया जाए। इसके लिए मैं प्रदेश नेतृत्व से आग्रह करके इस प्रोजेक्ट का निर्माण मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

दूसरे पर सड़क के किनारे दुकान लगाने वालों के लिए वेडिंग जोन की स्थापना करना, आटो चालको के लिए स्टैंड की स्थापना करना,
शहर वासियों को जाम की समस्या से निजात दिलाना मेरा प्रमुख मुद्दा होगा।

उन्होंने कहा कि आज भयमुक्त होकर बेटियां कभी भी बाहर जा सकती है योगी-मोदी सरकार ने महिला सशक्तिकरण,उज्वला गैस,प्रधानमंत्री आवास योजना सहित बेटियों के लिए दर्जनों कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। जिसका सीधा लाभ लोगो को मिल रहा है।

आज पूरे प्रदेश के सभी पुलिस थानों पर महिला डेस्क की स्थापना है प्रत्येक जिला मुख्यालय पर महिला थाना है। जहाँ बिना किसी संकोच के महिलाएं अपनी समस्या रख सकती है। महिलाओं को अगर उसका सही हक मिला तो भाजपा के शासनकाल में मिला।

डॉ रोली सिंह ने कहा कि यदि पार्टी एवं नगर पालिका की जनता का आशीर्वाद मिला तो निश्चित ही अत्याधुनिक, स्वच्छ बस्ती सुन्दर बस्ती बनाकर दिखा दूंगी