Sunday, May 5, 2024
बस्ती मण्डल

अपना दल एस के युवा विधायक राहुल प्रकाश कोल के निधन पर शोक

बस्ती । अपना दल एस की मासिक बैठक मंगलवार को जिलाध्यक्ष विवेक चौधरी की अध्यक्षता में लोहिया मार्केट स्थित पार्टी कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक के शुरू होती ही पार्टी के विधायक राहुल प्रकाश कोल के आकस्मिक निधन की सूचना मिलने पर उसे श्रद्धांजलि सभा में बदल दिया गया।
विवेक चौधरी ने मिर्जापुर के विधानसभा छानवे से निर्वाचित विधायक राहुल प्रकाश कोल को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये कहा कि वे मात्र 38 वर्ष के थे और वे पार्टी से ही दूसरी बार विधायक चुने गये थे। कहा कि पार्टी ने एक सुयोग्य नेतृत्वकर्ता और जन प्रतिनिधि खो दिया है। उनकी कमी सदैव खलेगी। युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में उन्होने अपनी अलग छवि बनाकर पार्टी को युवाओं के बीच लोकप्रिय किया था।
विधायक राहुल प्रकाश कोल को श्रद्धा सुमन अर्पित करने वालों में मुख्य रूप से रामनयन पटेल, झिनकान चौधरी, विजय कुमार पटेल, सुभाष, लवकुश चौधरी, आशीष पटेल, इन्द्रजीत प्रजापति, संजय चौधरी, प्रदीप चौधरी, अनिल चौधरी, राजेश कुमार चौधरी, राकेश पटेल, अभिषेक आर्य, रामजी यादव, अरूण कुमार चौधरी, रमेश चन्द्र गिरी, निसार अहमद, राजेश चन्द्र दूबे के साथ ही अपना दल एस के अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।