Sunday, May 5, 2024
बस्ती मण्डल

सेवानिवृत्त शिक्षक-शिक्षिका को दी गई भावभीनी विदाई

कप्तानगंज/बस्ती। बीआरसी कप्तानगंज के सभागार में खंड शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार त्रिपाठी नेतृत्व में सेवानिवृत्त प्राथमिक विद्यालय ककुआ रावत में कार्यरत श्रीमती आशा किरण यादव और

कंपोजित उच्च प्राथमिक विद्यालय महुआ मिश्र में कार्यरत रमेशचंद्र मिश्र के सेवानिवृत्त होने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
सेवानिवृत्तियो द्वारा पलों को स्मरण करते हुए कहा कि यह पल मेरे लिए अमूल्य है। बच्चों और शिक्षकों के बीच बिताए पल मुझे जीवन पर्यंत याद रहेंगे। तथा शिक्षकों ने मिलजुल कर सहर्ष पूर्वक इस सम्मान समारोह के जरिए इतना प्यार और स्नेह देने के लिए उपस्थित सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया।
खंड शिक्षा अधिकारी ने कहा मेरे स्तर से कोई भी काम ना रुका है, ना रुकेगा, मेरे द्वारा पेंशन से संबंधित पत्रावलियां को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय बस्ती में भेज दिया गया हैं।
बीपी आनंद,कार्यक्रम के संयोजक दौलत राम चौधरी,विश्राम,चंद्रभूषण द्विवेदी, मंगला मौर्य, वीरेंद्र कुमार उपाध्याय, तथा फूलचंद्र चौधरी आदि वक्ताओं ने सेवानिवृत्त शिक्षिका की सराहना करते हुए कहा कि स्कूल में लंबे समय तक सेवा की है उनके कार्यकाल में विद्यालय का विकास हुआ है जो सराहनीय है।