Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

नपा अध्यक्ष ने अपने सहयोगियो के साथ गौशाला स्थल का निरीक्षण किया

बस्ती।नगर पालिका क्षेत्र स्थित पाण्डेय बाजार के पास 1.63 करोड़ की लागत से बन रहे गौशाला का नपा अध्यक्ष श्रीमती रूपम मिश्रा ने निरीक्षण कर सम्बन्धित ठेकेदार को उच्च गुणवत्ता से कार्य कराने का निर्देश दिया।
शासन के निर्देश पर सभी जिलों मे बनाये जा रहे गौशालाओं के क्रम मेें बस्ती जनपद में इसका निर्माण कराया जा रहा है शनिवार को नपा अध्यक्ष ने अपने सहयोगियो के साथ गौशाला स्थल का निरीक्षण किया जिसमें कार्यो की गुणवत्ता में कमी पाये जाने पर सम्बन्धित ठेकेदार पदमाकर त्रिपाठी को मौके पर कड़ी फटकार लगायी ईटों की गुणवत्ता पर असन्तोष जाहिर करते हुए इसको तत्काल बदलने का तथा सीमेंट की मात्रा में कमी पाये जाने पर उन्होंने इसको तत्काल सही करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि मानक विहीन कार्य किसी भी दशा में बर्दास्त नहीं किया जायेगा। कहा कि इस गौशाला का निर्माण हर हाल में 06 महीने के भीतर गुणवत्तापूर्ण तरीकें से सम्पन्न कराया जाए। 200 गायों की क्षमता वाले इस गौशाला में सभी जरूरी संशाधन उपलब्ध कराये जायेंगे।
निरीक्षण के दौरान प्रमुख रूप से अवर अभियन्ता अशोक सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश सोनकर, समाजसेवी संतोष शुक्ला, रामू पाठक, गोपाल चैरसिया, लवकुश चैबे, चिन्टू मिश्रा के साथ ही मोहल्लेवासी मौजूद रहे।