Monday, April 15, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

बस्ती से लोकसभा चुनाव मैंदान में उतरेंगे ठाकुर प्रेमनन्दबंशी

बस्ती । राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रेमनन्दबंशी ने रविवार को ब्लाक रोड स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि वे लोकसभा 61 से चुनाव मैंदान में उतरंेगे। पत्रकारोें द्वारा यह पूंछे जाने पर कि वे किस दल से प्रत्याशी होंगे ठाकुर प्रेमनन्दबंशी ने कहा कि समान विचारधारा वाले अनेक राजनीतिक दल सम्पर्क में हैं, समय आने पर उसकी घोषणा कर दी जायेगी।
राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रेमनन्दबंशी ने कहा कि यदि बसपा से उन्हें अवसर मिलता है तो वे जीत के लिये पूरी ताकत झोंक देेंगे। नाई समाज को उसका राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक हक दिलाने और सर्व समाज की सेवा के उद्देश्य से वे चुनाव मैंदान में उतरेंगे जिससे समाज के विपन्न निर्बल समाज की आवाज को स्वर मिले। कहा कि पढे लिखे शिक्षित समाज के युवा जब राजनीति में आयेंगे तभी राजनीतिक उद्देश्य पूरे होंगे और गरीबों, वंचितों, अल्पसंख्यकों, बेरोजगारों की आवाज सदन तक पहुंच सकेगी। उनका राजनीति में आने का उद्देश्य सामाजिक हिस्सेदारी दिलाना और उन सपनोें को पूरा करना है जिसे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने देखा था। 26 वर्षीय बीएससी, एमएससी, बी.एड. ठाकुर प्रेमनन्दबंशी ने कहा कि वे राजनीति में जीविका के लिये नहीं वरन बदलाव के लिये आयें हैं। यदि बसपा ने उन्हें किन्ही कारणों से मौका न दिया तो वे समान विचारधारा वाले राजनीतिक दल से चुनाव मैंदान में उतरेंगे जिससे राजनीति के माध्यम से वे मुद्दों को जनता के बीच पहुंचा सके।
प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से श्याम बिहारी ठाकुर, जमुना प्रसाद ठाकुर, पद्युम्न ठाकुर, राहुल शर्मा, ओंकार शर्मा, दिनेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।