Sunday, July 21, 2024
बस्ती मण्डल

भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लेखा-जोखा लेकर प्रत्येक लाभार्थी के घर पर दस्तक देंगे भाजपाई

बस्ती। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा ने केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से घर-घर जा कर संपर्क साधने की कवायद शुरू कर दी है। मोदी – योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों की संख्या करोड़ों में है। जिन्हे फोकस करके भाजपा ने लाभार्थी संपर्क अभियान की शुरुआत की है। भाजपा किमो जिला महामंत्री अमृत कुमार वर्मा बताया कि लाभार्थियों की सूची कार्यकर्ताओ को उपलब्ध करा दी गई है, जिससे हम आसानी से लाभार्थियों से संपर्क कर सकेंगे। इसके लिए सरल एप्प पर लाभार्थियों से सम्पर्क की रिपोर्टिंग भी कर सकते है। सांसद विधायक सहित सभी जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता सम्पर्क करके लाभार्थियों के घर पर लाभार्थियों की समृद्धि, मोदी की गारंटी का स्टीकर का चिपकाएंगे और मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का पत्रक सौंपेंगे। प्रत्येक लाभार्थी से सम्पर्क के दौरान 9638002024 पर मिस्डकाल कराकर पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे। हम जितने लाभार्थियों से मिलेंगे पार्टी उतनी ही मजबूत होगी और पिछले चुनाव से ज्यादा इस बार मत पाने में सफल होंगे।
इसी कड़ी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने नयकापार में लाभार्थियों से सम्पर्क करके लाभार्थी संपर्क अभियान का शुभारम्भ किया। इस अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ पार्टी के कार्यकर्ता सम्पर्क करेंगे। जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने दुबौलिया के नयकापार बूथ पर लाभार्थी संपर्क अभियान के अंतर्गत डबल इंजन की भाजपा सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से भेंट की व केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर आधारित पत्रक वितरित किया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहा कि पिछले दिनों घर-घर जाकर महासंपर्क का अभियान चलाया गया। अब 1 से 5 मार्च तक लाभार्थी संपर्क अभियान चलाया जाएगा। इसके तहत पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता लाभार्थी के घर जाएंगे और उन्हें सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे। कहा कि भाजपा सरकार की किसी न किसी योजना से हर व्यक्ति लाभान्वित है। भाजपा तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने के लिए पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को अपना 100 दिन का समय देना होगा।
ने बताया कि केन्द्र व प्रदेश सरकार के योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों का बड़ा वर्ग भारतीय जनता पार्टी के साथ मजबूती से जुड़ा है। पार्टी 1 मार्च से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लेखा-जोखा लेकर प्रत्येक लाभार्थी के घर पर दस्तक देगी।