Friday, April 19, 2024
खेल

खेल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

बस्ती। जिले के विकास खंड कप्तानगंज के बीआरएस एकेडमी गड़हा गौतम में नेहरू युवा केंद्र तत्वाधान में जिला युवा अधिकारी अनुराग यादव के निर्देशन में एन वाई वी कनकलता पाण्डेय व अरूण कुमार द्वारा खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रबंधक रणधीर सिंह द्वारा खिलाड़ियों का परिचय के साथ खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ
कबड्डी टीम में बालक वर्ग में बनकटा दूबे की टीम विजेयी रही। बालिका वर्ग में बी आर एस एकेडमी की टीम विजयी रही।खो-खो प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में बी आर एस की टीम विजयी रही। खो-खो, कबड्डी, वालीबाल तथा दौड़ प्रतियोगिता में जीत हासिल करने वाले खिलाड़ियों को मोमेंटम एवं सर्टिफिकेट दिया गया।

मुख्य अतिथि प्रबंधक रणधीर सिंह कहा की इस खेलकूद प्रतियोगिता के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कमी नहीं है लेकिन उन्हें अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका नहीं मिल पाता है।

एनवाईवी अरूण कुमार ने कहा कि युवाओं के के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे इं आयोजनों से युवाओं की प्रतिभा निखरेगी और उनका शारीरिक-मानसिक विकास भी होगा। इस दौरान प्रधानाचार्य साक्षी सिंह, कार्यक्रम प्रभारी बृजेश पाण्डेय, प्रखर सिंह, रवि मौर्य, अमन, प्रिंस प्रशांत सहित कई मौजूद रहे।