Tuesday, July 23, 2024
बस्ती मण्डल

कुर्मी महासभा ने राममिलन हत्याकाण्ड में परिजनों से मिलकर दिया सहयोग का आश्वासन

बस्ती । भारतीय कुर्मी महासभा जिलाध्यक्ष डा. वी.के. वर्मा के नेतृत्व में पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधि मडल ने कलवारी थाना क्षेत्र के गोसैसीपुर गांव पहुंचकर भूमि विवाद में हुए खूनी खेल में बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या मामले में परिजनों से मिलकर ढाढस बधाया और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। डा. वर्मा ने राममिलन (65 वर्ष) पुत्र बालेदीन की पत्नी गीता देवी को आर्थिक सहयोग भी दिया।
ज्ञात रहे कि गोसैसीपुर के रहने वाले राममिलन (65 वर्ष) पुत्र बालेदीन का बंजर जमीन पर बने अवैध मकान के कब्जे को लेकर गांव के ही लोगोें ने लाठी-डंडे और फरसे से राममिलन की हत्या कर दिया था। घटना में मृतक के पुत्र विशाल चौधरी 21 और बहन माला देवी पत्नी भवानी प्रसाद को गंभीर चोटें आई थी। इस मारपीट में हमलावरों नें धारदार हथियार से विशाल के दाएं पैर के पंजे पर हमला कर दिया था। डा. वी.के. वर्मा ने कहा कि यह हृदय विदारक घटना है। उन्होने परिजनों को सहयोग का आश्वासन दिया।
आर्थिक सहयोग देते समय डा. वर्मा के साथ भारतीय कुर्मी महासभा के आर.के. सिंह पटेल, विद्या सागर चौधरी, के.सी. पटेल, अशोक वर्मा, अभिषेक चौधरी, बद्री प्रसाद, अशोक पटेल आदि शामिल रहे।