Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराना इंटरनेशनल एकेडमी की प्राथमिकता-सानू एंटोनी

बस्ती। मंडल का ख्यातिलब्ध शैक्षणिक संस्थान राजन इंटरनेशनल ऐकेडमी बहुत ही कम समय मे छात्रों एवं अभिभावकों की कसौटी पर खरा उतरा है। नए सत्र 24-24 का प्रवेश प्रक्रिया 14 जनवरी से प्रारंभ है।जिसमे करीब 5 सौ लोगो ने रजिस्ट्रेशन कराया है तो वही करीब सौ छात्रों ने वर्तमान सत्र में प्रवेश भी ले लिए है।

प्रधानाचार्य सानू एंटोनी ने कहा कि ऐकेडमी का सिर्फ एक लक्ष्य है कि आपके पाल्यो को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मुहैया कराया जाए इसके लिए अनुभवी शिक्षक शिक्षिकाओ द्वारा शिक्षण कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में बच्चों का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है अभिभावक, छात्र एवं मैनेजमेंट सभी लोग पूर्ण रूप से संतुष्ट है। इस सत्र में हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के छात्रों का भी शानदार परिणाम आएगा।

सानू एंटोनी ने कहा कि एकेडमी को अत्याधुनिक एवं बेहतर बनाने के साथ प्रवंधन तंत्र लोगो को कम खर्च में गुणवत्ता पुर्ण शिक्षा के लिए हर सम्भव प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले सत्र के भांति इस वर्ष भी प्रवेश शुल्क नही लिया जाएगा साथ ही कॉपी किताब में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। साथ ही सभी मार्गो पर वाहन की सुविधा उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि दो वर्षों में राजन इंटरनेशनल एकेडमी में दो हजार से ऊपर छात्र प्रवेश लिए है जो कि गर्व का विषय है साथ ही जिस प्रकार बच्चों की संख्या में वृद्धि हो रही है उसी प्रकार उनके लिए शिक्षकों की व्यवस्था एकेडमी कर रहा है।

उन्होंने कहा कि प्लेबे से लेकर इण्टरमीडिएट तक के छात्रों के लिए प्रवेश लिए जा रहे है। हमारा प्रयास है कि जो आर्थिक रूप से कमजोर है उनके भी बच्चों को इंग्लिश मीडियम की शिक्षा मिल सके।