Friday, July 5, 2024
बस्ती मण्डल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जिला कारागार का किया उद्घाटन

संतकबीरनगर।(सुभाष सिंह)मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जिला कारागार का किया उद्घाटन साथ ही मिली 245 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात।योगी जी ने कहा कि राज्य मे 90 हजार नई नौकरियां आयेंगी और युवाओं को मिलेगा रोजगार, सभी बाढ़ पीड़ितों के लिये हमारी संबेदना है,उन्हे सरकारी मदद का लाभ पहुंचाना हमारी प्राथमिकता है।सीएम ने कहा कि पिछली सरकारों को माफिया और गुंडे चलाते थे लेकिन हमारी सरकार मे असामाजिक तत्वो मे कानून का भय है , संतकबीरनगर जनपद की पहचान पहले बखिरा बर्तन से हुआ करती थी जिसकी पिछली सरकारों मे उपेक्षा हुई।हमारा प्रयास है कि बखिरा बर्तन उद्योग वैश्विक स्तर पर पहचान बना सके,इससे स्थानीय स्तर पर युवाओं व महिलाओं के लिये रोजगार के अवसर उत्पन्न होंगे। संतकबीरनगर मे PPP माडल के तहत मेडिकल कालेज की सौगात दी जायेगी।
जिला मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी महाराज का आगमन हुआ ।
आज उन्होंने जिला कारागार सहित अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं का लोकार्पण किया तथा सैकड़ों योजनाओं का शिलान्यास किया ।
आज महाराज जी के लोकार्पण कार्यक्रम में जनपद संत कबीर नगर हिन्दू युवा वाहिनी संगठन ने भी जोर शोर अपनी उपस्थित दर्ज करवाया ।
सैकड़ों की संख्या में गगन भेदी नारों के साथ हियुवा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में शामिल जनता में जोश भर दिया ।
बहुत ही अद्भुत और भव्य कार्यक्रम जनपद में हुआ जिससे आगामी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरपूर जोश उत्पन्न हुआ ।
पूज्य महाराज जी के भाषण ने कार्यकर्ताओं और जनता में उत्साह का संचार किया तथा जनता ने भी बीच बीच में तालियों की गड़गड़ाहट और गगनभेदी नारे और जयकारों से पूज्य मुख्यमंत्री जी का मान सम्मान बढाया ।