Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

तालाब में मिला बालक का शव

तबरेज आलम बनकटी बस्ती: लालगंज थाना क्षेत्र के हरैया गाव में रविवार को रहस्यमय परिस्थितियों में गायब तीन वर्षीय रियांश चौधरी का शव दूसरे दिन गाँव के ही एक तालाब में उतरता हुआ मिला। मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह समेत पुलिस टीम ने तालाब से शव निकलवाकर अपने कब्जे में लिया और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

हरैया गांव निवासी अखिलेश चौधरी का 3 वर्षीय बेटा रियांश रविवार की दोपहर करीब 3:00 बजे घर के पास एक खड़ंजे पर खेल रहा था। अचानक वह रहस्यमय परिस्थितियों में वहां से गायब हो गया। डायल 112 को सूचना मिलने पर पीआरवी पुलिस टीम व लालगंज थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। रविवार की देर रात तक काफी खोजबीन किया गया लेकिन कहीं सुराग नहीं लग पाया।

दूसरे दिन सोमवार को भी पुलिस टीम गाँव में पहुंच कर खोजबीन करने लगी तभी। गांव के ही एक तालाब में उतरता हुआ बच्चे का शव दिखाई दिया। स्वजन तालाब के पास पहुंचे और शव देख मृतक रियांश के माता पिता समेत सैकड़ों लोगों की आखें नम हो गईं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घर के बाहर खेल रहा बच्चा अचानक तालाब पर कैसे पहुंचा, उसके साथ और बच्चे थे या वह अकेला वहां पहुंचा इन सब सवालों के जवाब जांच के बाद सामने आयेंगे। फिलहाल यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि बच्चे की हत्या कर लाश को तालाब में प्लान्ट कर दिया गया है।