Tuesday, June 25, 2024
बस्ती मण्डल

श्री कृष्णा मिशन हास्पिटल में मेदान्ता, अपोलो से आये विशेषज्ञ डाक्टरों ने किया मरीजों का इलाज अब बंद होगी बेहतर इलाज के लिये महानगरों की दौड़-बसन्त चौधरी

बस्ती । शनिवार को श्री कृष्णा मिशन हास्पिटल में मेदान्ता और अपोलो से आये विशेषज्ञ डाक्टरों द्वारा अनेक लोगों का परीक्षण और इलाज किया गया। वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डा. मोहम्मद तारिक अली, वरिष्ठ गुर्दा एवं मूत्र रोग विशेषज्ञ डा. गौरव तुलस्यान, वरिष्ठ मस्तिष्क एवं नस रोग विशेषज्ञ डा. सुरजीत सिंह ने 100 से अधिक मरीजों को देखा और समुचित उपचार किया। सबेरे से ही ओ.पीडी. में गहमागहमी थी, जिन मरीजों को पता था कि शनिवार को चिकित्सक आयेंगे वे अपने-अपने मरीजोें को लेकर पहले ही पहुंच गये थे।
हास्पिटल के चेयरमैन बसन्त चौधरी ने बताया कि जनपद में हृदयरोग, न्यूरोलाजी और यूरोलाजी चिकित्सकों का अभाव था, लम्बे प्रयास के बाद विशेषज्ञ चिकित्सक सप्ताह में एक दिन सेवा देने को सहमत हुये है। यह बड़ी उपलब्धि है। अब मरीज और उनके परिजनों को बेहतर चिकित्सा के लिये महानगरोें की दौड़ नहीं करनी पड़ेगी। बताया कि श्री कृष्णा मिशन हास्पिटल का सदैव प्रयास रहा है कि मरीजों को न्यूनतम व्यय पर श्रेष्ठतम इलाज मिले।