Friday, May 17, 2024
बस्ती मण्डल

सेंट फ्रांसिस स्कूल में समर कैंप का हुआ आयोजन बच्चों ने की जमकर मस्ती

बस्ती। छः दिवसीय समर कैम्प का आयोजन शिवा कालोनी स्थिति सेंट फ्रांसिस स्कूल में 30 जून को समापन होगा। विशाल समर कैंप के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें समस्त कई विद्यालय के बच्चों ने प्रतिभाग किया।

सेंट फ्रांसिस स्कूल की निदेशक सुष्मिता सानू ने बताया प्रतिभागी छात्र छात्राओं कोब30 मई को सम्मानित किया जायेगा साथ ही उन्हें उपहार भी दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि समर कैंप में बच्चों ने पौधरोपण, पूल पार्टी, डांस, म्यूजिक, योगा गेम के साथ अन्य कई बेतरह एक्टिविटी में प्रतिभाग कर जमकर मस्ती किया।

इसी क्रम में आगामी1जून से 15 जून तक चलने वाले 15 दिवसीय नृत्य कार्यशाला में कोई भी प्रतिभागी हिस्सा ले सकता है उन्होंने कहा कि डांस क्लास प्रातः9 बजे से10 .30 तक चलेगा इसमे क्लासिकल डांस के अतिरिक्त हिन्दी गानों के तर्ज पर नृत्य का प्रशिक्षण दिया जाएगा साथ ही प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र एवं उपहार भी दिया जाएगा।

निदेशक सुष्मिता सानू ने वताया कि डांस की कार्यशाला के लिए 900/-शुल्क निर्धारित किया गया है जो भी इच्छुक अभिभावक एवं छात्र हो सेन्ट फ्रांसिस स्कूल शिवा कालोनी आकर प्रवेश ले सकते है।

उन्होंने कहा कि प्रवेश प्रक्रिया जारी है हमारे पास सीटे सीमित है जिन अभिभावकों को अपने पाल्यो का प्रवेश कराना हो 30 जून के पहले करा लें1जुलाई से नियमित रूप से कक्षाएं शुरू हो जाएंगे हमारा उद्देश्य शिक्षा के साथ बच्चों की प्रतिभाओं को उभरना है साथ ही उन्हें संस्कारवान बनाना भी है।

एडमिशन एवं नृत्य कार्यशाला में प्रवेश के लिए संपर्क करे-

सेंट फ्रांसिस स्कूल
निदेशक-सुष्मिता सानू
शिवा कालोनी-बस्ती
मोबाइल 8167006253/7007446547