Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

उदया इंटरनेशनल स्कूल भुजैनी में दो दिवसीय ओपन समर कैंप का एसडीएम रमेश कुमार ने किया उद्घाटन।

संतकबीरनगर। उदया इंटरनेशनल भुजैनी में दो दिवसीय ओपन समर कैंप का आयोजन किया गया यह आयोजन बच्चों के लिए 2 दिन के लिए रखा गया है, समर कैंप का उद्घाटन करने पहुंचे खलीलाबाद सदर के एसडीएम रमेश कुमार फीता काटकर समर कैंप का उद्घाटन किया उद्घाटन के दौरान उदया इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक निदेशक श्री उदय राज तिवारी ने सदर एसडीएम को बुके और मोमेनाटो देकर स्वागत किया, वही मुख्य अतिथि के स्वागत में उदया इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने अभिनंदन गीत गाकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। वही बच्चों को संबोधित करते हुए सदर एसडीएम रमेश कुमार ने कहा कि साल भर पढ़ाई के बाद बच्चों को इस तरह के आयोजन में प्रतिभाग करने से ऊर्जा प्राप्त होती है जिससे बच्चा आगे के पाठ्यक्रम के लिए पूरी तरह से तैयार होकर विद्यालय के नए सत्र में प्रवेश लेता है

उदया इंटरनेशनल स्कूल मे जो ओपन समर कैंप का आयोजन किया गया है उसे तमाम विद्यालय के लोगों को सीख लेनी चाहिए कि बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए इस तरह के आयोजन होना अति आवश्यक है।
वही इस आयोजन को लेकर उदया इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक निदेशक उदय राज तिवारी ने बताया कि उनका विद्यालय बच्चों के भविष्य के लिए हर वह बेहतर कार्य करता है जो उनके स्वास्थ्य शिक्षा और अनुशासन के लिए उचित होता है हमारे विद्यालय में बच्चों के मानसिक विकास के साथ-साथ उनके शारीरिक विकास पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है यह ओपन समर कैंप इस बात का प्रमाण है कि बच्चों के उज्जवल भविष्य के साथ हमारा विद्यालय प्रबंधन किसी तरह से लापरवाही नहीं करता इसलिए इस तरह के आयोजन हम समय-समय पर करते रहते हैं। इस अवसर पर समर कैंप में बच्चों के साथ साथ उनके अभिभावकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर बच्चों के साथ अपना अमूल्य समय देकर समर कैंप को सफल बनाया है।