Saturday, May 18, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

बसपा प्रत्याशी अजय सिंह “टिंकू” जनसपंर्क कर मांगा आशीर्वाद

मुंडेरवा/बस्ती। नामांकन के बाद नगर पंचायत चुनाव की गहमा गहमी तेज हो गयी है। प्रत्याशी तरह- तरह के सियासी दावे कर रहे हैं। सभी अपने आपको बेहतर सिद्ध करने के लिए हरसंभव कोशिश में लगे है।

प्रत्याशियों का जनसमर्क अभियान काफी तेज हो गया भोर से लेकर देर रात तक जनता को अपने पक्ष में करने में लगे है।

नगर पंचायत मुंडेरवा में कुछ तो ऐसे प्रत्याशी है कि काफी दिनों से जनता के दुखदर्द हमेशा उपलब्ध रहते है उसी में एक नाम बसपा प्रत्याशी अजय सिंह टिंकू का है जो निरंतर सबके सुख दुख में तन मन धन से खड़े रहते है। जब चुनाव की तिथि बढ़ गई तो काफी अध्यक्ष पद के दावेदार भूमिगत हो गए लेकिन युवा बसपा नेता बिना रुके बिना थके निरन्तर क्षेत्र में डटा रहा।आज उसी का परिणाम है कि जनता का खुला समर्थन एवं आशीर्वाद मिल रहा है।

जनसम्पर्क अभियान की कड़ी में मुण्डेरवा नगर पंचायत से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अजय सिंह टिकूं ने हिन्द सागर से अनेक मुद्दोें पर बेबाक बात किया।

उन्होंने कहा कि बहन सुश्री मायावती की छबि जनता में आज भी बहुत मजबूत है। लोग कहते हैं कि बहन जी ने भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं।

अजय सिंह उर्फ टिंकू सिंह ने कहा कि वे बसपा की नीति, कार्यक्रम और जन सरोकार के आधार पर चुनाव मैंदान में हैं। उन्हें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। करीब सभी नगर पंचायतों में बसपा शानदार जीत हासिल करेगी मुंडेरवा नगर पंचायत को शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार सड़क पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाए क्षेत्र की जनता को मिलेगी। बहन मायावती का मानना है कि जो सुविधा सरकार देती है उसका लाभ जनता को मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद मिला तो मुंडेरवा नगर पंचायत को स्वच्छ सुन्दर बनाने के लिए हर सम्भव कोशिश करेगें।

जनसंपर्क मुख्य रूप से अहरा, मुंडेरवा, लोहदर, जगदीशपुर ठिठुरी मंझरिया, बोदवल आदि स्थानों पर लोगो से जनसपंर्क कर मांगा आशीर्वाद।

जनसम्पर्क अभियान में जमशेर अली, अभय कुमार, जितेन्द्र यादव, अकाश गौतम,सोनू चौधरी, बृजेश गोड़, पिंटू सोनकर, गौरव सिंह, कुलदीप सिंह आदि मौजूद रहे।