Sunday, July 7, 2024
बस्ती मण्डल

युवक को हनीट्रैप केस में फंसाकर बोली युवती – ‘तुझे ऐसे ही कैसे छोड़ दूं, तू तो सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है

दौसा, राजस्थान। राजस्थान के दौसा जिले में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। युवती पर आरोप है कि वह युवक को झूठे रेप केस में फंसाकर उससे 20 लाख रुपए मांग रही थी।

युवक से 50 हजार रुपए लेते पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ा है। युवती की पहचान अलवर निवासी पूजा मीणा के रूप में हुई है।

मीडिया से बातचीत में कार्यवाहक थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपी पूजा मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ युवक ने मानपुर थाने में 26 अगस्त को मामला दर्ज करवाया था। वह उसे 20 में से 8 लाख दे भी चुका है। हुआ यूं कि वर्ष 2020 में पूंदरपाड़ा निवासी युवक व आरोपी पूजा की जयपुर में जान-पहचान हुई थी। इसके बाद महिला उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की डिमांड कर रही थी। 8 लाख देने के बाद वह उससे पांच लाख और मांग कर रही थी।

पुलिस जांच में पता चला कि पूजा युवक से 50 हजार रुपए लेने के लिए धूलकोट के होटल में आ रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को युवक से राशि लेते हुए गिरफ्तार कर मोबाइल भी जब्त किया है। पूछताछ की जा रही है। जांच में सामने आया कि युवती फोन पर उससे गाली-गलौच करती थी और कहती थी कि ‘तुझे इतनी आसानी से कैसे छोड़ दूं, तू तो सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है या तो चुपचाप मुझे 20 लाख रुपए दे दे, नहीं तो तुझे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसा दूंगी, तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी’