Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

कार पेड़ से टकराई, पुलिसकर्मी घायल

बनकटी/बस्ती।(वकील अहमद) लालगंज थाना क्षेत्र के नरौली चौराहे के पास शनिवार रात को लालगंज थाना पर तैनात पुलिस स्टाफ के खुद की चार पहिया वाहन सेे बस्ती की तरफ से आते समय अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। गनीमत रहा कि लालगज थाना पर तैनात पुलिस वाहन चालक को किसी प्रकार की कोई शारीरिक नुकसान नहीं हुआ।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि शनिवार को रात 8:45 बजे लालगंज थाना पर तैनात कृसन कुमार शर्मा की निजी एक चार पहिया वाहन से बस्ती किसी काम से गए थे। लालगंज पुलिस थाना पर कार्य पूर्ण करकर वापसी लौटते समय नरौली चौराहे के पास अभी हालही मे बने सड़क के टूटने से बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण लालगंज पुलिस थाना पर तैनात कृसन कुमार शर्मा की वाहन अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गया। गनीमत रहा की चार पहिया वाहन चालक को नॉर्मल खरोच रही। चार पहिया वाहन नंबर यूपी 53 सीडब्ल्यू 9154 था। नरौली चौराहा के लोगों ने बताया कि अभी हाल ही में तीन-चार दिन पहले ही एक घटना ऐसे ही इसी स्थान पर हुइ है चार पहिए के चार चक्का ऊपर हो गया था उस चार पहिया चालक की हालत गंभीर थी। सड़क टूटे हुए लगभग साल बीत चुके लेकिन अभी तक जस का तस गड्ढा बरकरार है लगरहा है कि पीडब्ल्यूडी के द्वारा सड़क निर्माण कराने के बजाय किसी भारी घटना का इंतजार हो रहा है

मौके पर महादेवा चौकी इंचार्ज राजेश गुप्ता, श्री राम, रामकेश निषाद, आनंद कुमार राय आदि लोग मौके पर पहुंचकर पुलिस स्टाफ को बनकटी अस्पताल पहुंचाकर पट्टी कराई गई।