Sunday, May 5, 2024
बस्ती मण्डल

बरसात में जबरिया गिरा दिया घरः एसपी से से लगाया न्याय की गुहार

बस्ती । सोनहा थाना क्षेत्र के परसा कुतुब निवासी राम दुलारे पुत्र भगौती ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाया है। राम दुलारे ने एसपी को बताया कि उनके पट्टीदार एवं पड़ोसी गुरूचरन पुत्र हरीराम, श्रीराम पुत्र पाटन, अर्जुन पुत्र अशर्फी लाल, मनोज पुत्र अमरनाथ, श्यामनाथ, रामनाथ पुत्रगण श्रीराम, दुर्गावती पत्नी श्यामनाथ, संगीता पत्नी गुरूचरन, अमरनाथ और रामनाथ की पत्नी आदि ने गुरूवार 28 जुलाई को दिन में उनके घर को रंजिशन जबरिया गिरा दिया। स्थानीय पुलिस को 112 पर सूचना दी गई किन्तु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। बरसात में जबरिया घर गिरा देने से उनके परिवार के समक्ष संकट आ गया है।
राम दुलारे ने मांग किया है कि उसका अकारण घर गिरा देने वालों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई करने के साथ ही उसके परिवार के जान माल की रक्षा कराया जाय ।

प्रबन्ध समिति का चुनाव 14 को
बस्ती। किसान इण्टर कालेज परसुरामपुर के साधारण सभा सदस्य समिति एवं विद्यालय प्रबन्ध समिति का चुनाव 14 अगस्त को अध्यक्ष श्याम सुन्दर सिंह की अध्यक्षता में नेशनल इण्टर कालेज के सभागार में होगी।
यह जानकारी देते हुये प्रबन्धक नरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि 14 अगस्त को दिन में 2 बजे से चुनाव अधिकारी के चयन के साथ चुनाव प्रक्रिया शुरू होगी और पदाधिकारियों का चयन किया जायेगा।

बिद्यालय प्रबन्ध समिति का चुनाव 14 को
बस्ती। नेशनल इण्टर कालेज हर्रैया के साधारण सभा सदस्य समिति एवं विद्यालय प्रबन्ध समिति का चुनाव 14 अगस्त को अध्यक्ष श्याम सुन्दर सिंह की अध्यक्षता में नेशनल इण्टल कालेज के सभागार में दिन में 10 बजे से होगी।
यह जानकारी देते हुये प्रबन्धक नरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि 14 अगस्त को दिन में 10 बजे से चुनाव अधिकारी के चयन के साथ चुनाव प्रक्रिया शुरू होगी और पदाधिकारियों का चयन किया जायेगा।