Thursday, July 4, 2024
बस्ती मण्डल

डंपर के चपेट में मोटरसाइकिल चालक घायल

कुदरहा/बस्ती।कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट में मंगलवार की रात राम जानकी मार्ग पर तेज रफ्तार डंपर ने मार्ग के बगल मोटरसाइकिल खड़ी कर लघुशंका कर रहे एक युवक को बाइक सहित अपने चपेट में ले लिया। घटना में गंभीर रूप से घायल युवक का जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई।वही बाइक के परखच्चे उड़ गए। टक्कर मारकर डंपर चालक ने डंपर को लेकर भागने लगा। कस्बा वासियों ने किसी तरह डंपर को कस्बा में ही रोका लिया। सूचना पर पहुंची कलवारी पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

लालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चकिया के राजस्व गांव पंडोहिया निवासी 20 वर्षीय सचिन यादव पुत्र दिनेश यादव अपने मित्र वीरेंद्र यादव के साथ बाइक से कलवारी थाना क्षेत्र के केंवचा गांव में रिश्तेदार के यहां ब्रह्मभोज में शामिल होने गया था। वहां से वापस घर लौटते समय गायघाट में आरआरटी इंटर कॉलेज के समीप राम जानकी मार्ग के बगल बाइक खड़ी कर दोनों युवक लघु शंका करने लगे। इतने में कुदरहा के तरफ से तेज रफ्तार डंपर ने बाइक और सचिन को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया और बाइक के परखच्चे उड़ गए।वही दूसरा साथी बाल-बाल बच गया। साथी वीरेंद्र यादव ने बताया कि डंपर चालक नशे में धुत था।डंपर इतनी तेज रफ्तार लाया कि सचिन और बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचे लोगों की सहायता से इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा ले गए। जहां चिकित्सकों ने सचिन को गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।वहां इलाज के दौरान सचिन की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। वही स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पिता दिनेश यादव ने बताया कि दोनों बेटों में बड़ा बेटा सचिन नंदिनी नगर में बीएससी एजी द्वितीय बर्ष का छात्र था।वह काफी होनहार था। इतना कहते ही वह फफक पड़े। संत्वाना देने पहुंचे लोगों के भी आंखों में आंसू भर गए।

थानाध्यक्ष कलवारी अरविन्द कुमार शाही ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया।अभी तहरीर नहीं मिली है।