Saturday, April 20, 2024
क्षेत्रीय ख़बरें

बाइक अनियत्रित होकर गिरकर गंभीर रुप से घायल दोनों युवक की मौत

कलवारी/बस्ती।(सुनील कुमार उपाध्याय) दुबाैलिया थाना क्षेत्र के राम जानकी मार्ग पायकपुर में शाम करीब 6 बजे बाइक सवार अनियंत्रित होकर मार्ग के बगल गड़ढे में गिर लकड़ी के वोटे से भिड़कर दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर डायल 112 ने दो घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कलवारी भेजा गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना गांव में पहुंचते ही हड़कम्प मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है।

थाना क्षेत्र के देईडीहा खुर्द निवासी सोनू पुत्र राम शंकर उर्फ महगू 28 व पप्पू पुत्र छेदी 27 निवासी उमरिया थाना कलवारी दो बाइक से जा रहे थे कि शाम को करीब 6 बजे उमरिया जा रहे थे कि घर से पांच सौ मीटर दूरी पर पहुंचते ही अनियंत्रित होकर राम जानकी मार्ग के निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में गिर गए। इसके बाद लकड़ी के बोटे में टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही गांव व परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।
ग्रामीणों ने घटना की सूचना दुबौलिया पुलिस को दी। मौके पर डायल 112 ने पहुंचकर एम्बुलेंस से घायलों को कलवारी अस्पताल भेजा। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। प्रभारी निरीक्षक मनोज त्रिपाठी ने बताया की दोनो की मौत हो गई है।