Saturday, June 22, 2024
उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला निकला ट्रक ड्राइवर, कहा, नशे में दी धमकी

लखनऊ। बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने बताया कि सीएम योगी को धमकी देने वाले को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है. हजरतगंज थाना प्रभारी अंजनी पांडेय के मुताबिक आरोपी अमरपाल नाम का व्यक्ति ट्रक ड्राइवर है, वह मूल रूप से इटावा का रहने वाला है.
थाना प्रभारी के मुताबिक नशे की हालत में उसने यूपी 112 नंबर पर व्हॉट्सएप मैसेज भेजा था. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसका किसी से कोई लेना देना नहीं है.
वहीं पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि 9696755113 नंबर से बदमाश ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हॉट्सएप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे थे. इसकी सूचना पर इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था. धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह 9:56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे.
मैसेज में मुख्यमंत्री के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही साथ मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकालने की बात कही गई थी. धमकी देने वाले अमरपाल ने भेजे गए मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी. इसके बाद पुलिस की टीम उस नंबर की जांच में जुट गई थी. नंबर का पता लगने बाद शनिवार की सुबह ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
।।नरेन्द्र पंडित।।