Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

जिला पंचायत बोर्ड की दूसरी बैठक को सम्बोधित करते अध्यक्ष संजय चौधरी

बस्ती। जिला पंचायत बोर्ड की दूसरी बैठक शनिवार को अध्यक्ष संजय चौधरी की अध्यक्षता में जिला पंचायत के सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में जिला पंचायत की खाली भूमि की सुरक्षा और शापिंग माल एवं दुकान बनवाकर आय बढाने पर सहमति बनी।

जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी ने कहा कि सामूहिक प्रयास से जिला पंचायत को जनता के भरोसे पर खरा उतारा जायेगा। बडे प्रोजेक्ट के लिये प्रयास होगा कि शासन स्तर पर स्वीकृति और धन का आवंटन हो जिससे एक अत्याधुनिक शापिंग माल का निर्माण कराया जाय। इससे जहां रोजगार के अवसर बढ़ेगे वहीं जिला पंचायत के आय में भी वृद्धि होगी। इसके साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क एवं विकास के अन्य आवश्यक कार्य कराये जायेंगे।
जिला पंचायत बोर्ड की दूसरी बैठक में सदर विधायक दयाराम चौधरी, महादेवा विधायक रवि सोनकर, हर्रैया विधायक अजय सिंह, एमएलसी प्रतिनिधि हरीश सिंह आदि ने महत्वपूर्ण सुझाव दिये। जिला पंचायत सदस्यों ने माल और दूकान बनवाने के प्रस्ताव पर सहमति व्यक्त किया। बैठक में सदस्यों के साथ ही अपर मुख्य अधिकारी विकास मिश्रा, ई.वीरेन्द्र सिंह, मनीष सिंह, जावेन्द्र सिंह, सन्तोष कुमार एवं अखिलेश उर्फ विक्की चौधरी, अनिल कुमार पाण्डेय, आदि उपस्थित रहे।