Saturday, July 6, 2024
बस्ती मण्डल

भारतीय स्टेट बैंक ने बैंक दिवस के अवसर पर किया नगर सभा का आयोजन

बस्ती भारतीय स्टेट बैंक बस्ती द्वारा बैंक दिवस के अवसर पर नगरसभा का आयोजन किया गया, जिसमें ग्राहकों और पेंशनरों ने भाग लिया। इस महत्वपूर्ण सभा में श्री अशुतोष रंजन, क्षेत्रीय प्रबंधक, ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
इस अवसर पर श्री अशुतोष रंजन ने स्टेट बैंक के महत्व और इसके द्वारा प्रदान की जाने वाली विभिन्न सेवाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने ग्राहकों और पेंशनरों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए तत्परता दिखाई। श्री रंजन ने बैंक की नीतियों और नई योजनाओं पर भी प्रकाश डाला, जिससे ग्राहकों को अधिक लाभ प्राप्त हो सके।
नगरसभा में उपस्थित लोगों ने स्टेट बैंक द्वारा प्रदान की जा रही सेवाओं की सराहना की और बैंक के अधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त किया। सभा के अंत में, ग्राहकों और पेंशनरों ने श्री अशुतोष रंजन को उनके मार्गदर्शन और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।
स्टेट बैंक दिवस के इस विशेष अवसर पर नगरसभा का सफल आयोजन सभी के लिए लाभकारी सिद्ध हुआ। बैंक के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि वे भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन करते रहेंगे ताकि ग्राहकों की समस्याओं का समाधान तत्परता से किया जा सके।