Tuesday, June 25, 2024
बस्ती मण्डल

नगर पालिका अध्यक्ष जगत जायसवाल के नेतृत्व में आयोजित हुआ जन चौपाल कार्यक्रम का भव्य आयोजन

संतकबीरनगर:-जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख करीब आ रही है वैसे ही प्रत्याशी व उनके समर्थकों में अपने नेता को जीताने के लिए पूरी ताकत झोक रहे हैं। इसी क्रम में जिले के NH 28 स्थित बंधन मैरेज हाल में नगर पालिका अध्यक्ष जगत जायसवाल के नेतृत्व में भव्य जन चौपाल कार्यकम आयोजित किया गया। इस दौरान सैकड़ों कि संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक पहुंच कर BJP प्रत्याशी प्रवीण निषाद की जीत के लिये हुंकार भरी। कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहा।
आपको बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी निवर्तमान सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जिले में पहुंचे नगर विकास मंत्री एके शर्मा का बीजेपी नेता और समर्थकों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव और नगर पालिका अध्यक्ष जगत जायसवाल ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार ने पिछले 10 सालों में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर कार्य करते हुए पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों के साथ सर्व समाज के उत्थान के लिए कार्य किया। बिना भेदभाव किए सभी को पक्का मकान दिया, रसोई गैस दी, शौचालय की सुविधा सहित तमाम कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया। उन्होंने सरकार की विभिन्न महत्वाकांक्षी योजनाओं को गिनाते हुए जनता से सहयोग मांगा।
तो वहीं कार्यक्रम में पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव ने कहा कि पूर्व विधायक जय चौबे के पार्टी में आने से प्रवीण निषाद का चुनाव आसान हो गया है उन्होंने कहा कि जय चौबे की लोकप्रियता से विपक्षी खेमा भी पूरी तरह पस्त है निश्चित रूप से बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण निषाद की जीत तय हो चुकी है। इस दौरान , संतकबीरनगर जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव, विधायक मेंहदावल अनिल त्रिपाठी, शहर चेयरमैन जगत जायसवाल,खलीलाबाद प्रमुख प्रतिनिधि नित्यानंद, बघौली प्रतिनिधि बबलू सिंह, सुभाष यदुवंशी mlc नगर पालिका सभासद असलम अंसारी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।