Wednesday, June 26, 2024
मनोरंजन

Bhojpuri Song ! नया भोजपुरी गाना सखी पे फिदा बलम

(Sakhi pe Fida Balam) यह 2024 मे ट्रेण्ड कर रहा है। दीपक दिलदार (Deepak Dildar New Bhojpuri song trending) जी का भोजपुरी ट्यूनस (Bhojpuri Tunes) इस युट्यूब चॅनल ने latest मे इस साँग को update किया है। भोजपुरी ऐक्ट्रेस सौम्या पांडे (Somya Pandey) और परिक्रमा सारथी (Parikrama Sarthi) की अदाएं तो कातिल है।

सखी पे फिदा बलम गाने की जानकारी । Sakhi pe Fida Balam Song Details
Sakhi Pe Fida Balam यह song दीपक दिलदार और इंदु सोनाली सिंगर ने गाया है। गाने में सौम्या पांडे और परिक्रमा सारथी इन्हे फीचर किया है। सखी पे फिदा बलम इस गाने की रचना (Lyrics) अभिषेक भोजपुरिया जी ने की है।

Song: Sakhi pe Fida Balam
Singer: Dipak Dildar & Indu Sonali
Feat: Somya Pandey, Parikrama Sarthi
Lyrics: Abhishek Bhojpuriya
Music: DJ Annu
Producer: Rajbhar Rahul Kumar
DI: Bittu Matre
Editor: Harimohan Singh
Label company: Bhojpuri Tunes Entertainment

दीपक दिलदार (Dipak Dildar) यह भोजपुरी एक्टर और सिंगर है। दीपक जी के साथ इस गाने में इंदु सोनाली (Indu Sonali) जी है। दोनो ने मिलकर सखी पे फिदा बलम (Sakhi pe Fida Balam) यह गाना ट्रेंड पे लाया है। यह एक नौटंकी सॉन्ग है और यह अब धमाल मचा रहा है। गाने में दीपक सबसे पहले दो औरत के साथ दिखते है और बाद में दोनो एक एक करके फ्रेम से बहार जाते है। सौम्या पांडे (Somya Pandey) जी का गुस्सा ठीक करने का काम दीपक जी कर रहे है ऐसा इस गाने का थीम है। बीच में परिक्रमा सारथी (Parikarma Sarthi) जी के साथ भी दीपक जी की डांस स्टेप्स देखे गए है।

अभिषेक भोजपुरिया (Abhishek Bhojpuriya) जी ने इस गाने को लिखते समय ड्रामा बनाया है। राजभर राहुल कुमार (Rajbhar Rahul Kumar) ने भोजपुरी ट्यूनस (Bhojpuri Tunes Entertainment) इस कंपनी के साथ युत्युब पे अभी कुछ समय पहले इस धमाकेदार भोजपुरी गाने को लॉन्च किया है।

सखी पे फिदा बलम (Sakhi pe Fida Balam) song की शुरुआत होते ही एक धमाकेदार म्यूजिक सुनने को मिलता है और यह म्यूजिक DJ Annu ने दिया है। इस म्यूजिक के कारण ही यह गाना धमाकेदार बन गया है।

सखी पे फ़िदा बालम इस गाने से देखते ही समझ आ रहा है की सच में यह क्या हो रहा है। पिक्चर को एकदम साफ और क्लियर रखने का काम यहां किया है। जिससे सब अच्छे से समझ आ रहा है। सखी का मतलब दोस्त होता है और इस दोस्त पे हमारे चहीते दीपक जी कैसे foda

सखी पे फिदा बलम यह भोजपुरी गाना अब Jiosaavan, Gaana और Wynk Music जैसे प्लेटफार्म पे भी उपलब्ध है।
Listen Sakhi pe Fida Balam Song on JioSaavan –
Listen Sakhi pe Fida Balam Song on Gaana –
Listen Sakhi pe Fida Balam Song on Wynk Music –

सखी पे फिदा बलम (Sakhi pe Fida Balam) गाना अभी के समय का एक लाजवाब गाना बनकर सामने आने वाला है। गाने की रिकॉर्डिंग को देखकर लगता है कि Sakhi pe Fida Balam बनाने में बहुत महंगा खर्चा आया होगा। आप भी एक बार इस गाने को जरूर Youtube पे जाकर देखे।