Saturday, May 18, 2024
अयोध्या मण्डललोकसभा चुनाव 2024

संतकबीरनगर में रेकार्ड मतों से जीत दर्ज करेगी भाजपा- जय चौबे

बस्ती। आगामी 25 मई को बस्ती मण्डल के बस्ती, सिद्धार्थनगर और संतकबीर नगरी में मतदान होगा। नामांकन प्रक्रिया के बीच ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। संतकबीर नगर में पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के भाजपा में शामिल होने के बाद सवालांेे से जूझ रही भाजपा को ताकत मिल गई है। स्थान-स्थान पर जय चौबे के स्वाागत का सिलसिला लगातार जारी है।


इसी कडी में मंगलवार को सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद में पूर्व विधायक जय चौबे और जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख एवं राजन इण्टर नेशलन एकेडमी के निदेशक राकेश चतुर्वेदी का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया ।
पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने स्वागत कार्यक्रम में कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुये हैं। लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी के रेकार्ड मतों से जीत के लिये वे पूरी ताकत झोंक देंगे।
स्वागत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद, सांसद प्रवीण निषाद ने जय चौबे का स्वागत किया। कार्यक्रम में सम्मान पाकर कैबिनेट मंत्री संजय निषाद और सांसद प्रवीण निषाद ने सूर्या ग्रुप का आभार व्यक्त किया ।
बता दे की सपा से बागी हुए पूर्व विधायक जय चौबे अपने पुराने घर वापस हो गए जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है । लोग अपने नेता की भाजपा में आने के बाद स्वागत कर रहे है ।
इस दौरान डॉक्टर उदय और पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी ने अंग वस्त्र भेट करते हुए विशिष्ट जनों को सम्मानित किया । सम्मान समारोह के दौरान मंत्री संजय निषाद ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में भाजपा नेता संजीव राय ,दयाराम कनौजिया, प्रधान केसी पाण्डेय, धीरज पाण्डेय, ,दानिश खान, रितेश सिंह, गोलू वर्मा, सौरभ सिंह, निहाल पाण्डेय, आलोक उपाध्याय, रत्नेश, कृष्णकांत, सभासद मुन्ना पाण्डेय,मतीन खान,अंकित पाल, अंशुमान सिंह के साथ ही भाजपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता, क्षेत्रीय नागरिक और सूर्या गु्रप से जुड़े लोग उपस्थित रहे।