Thursday, May 16, 2024
बस्ती मण्डल

छात्रों को बेहतर शिक्षा के साथ डेल्ही पब्लिक सीनियर स्कूल में अभिभावकों के लिये बनेगा स्वास्थ्य कार्ड

बस्ती। डेल्ही पब्लिक सीनियर स्कूल पचपेडिया रोड में छात्रों की पढाई के साथ ही उन्हें निःशुल्क प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करायी जायेगी जिससे वे डाक्टर, इंजीनियर के साथ ही अनेक विधाओं में अवसर प्राप्त कर सके। यह जानकारी देते हुये प्रबंधक अमरमणि पाण्डेय ने बताया कि छात्रों को बेहतर शिक्षा के साथ ही छात्र और अभिभावकों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कराने के साथ ही अभिभावकों का स्वास्थ्य कार्ड बनवाकर उन्हें न्यूरो, गायनी, गैस्ट्रो के साथ ही अन्य किसी बीमारी के इलाज की सुविधा दिया जायेगा और परामर्श शुल्क नहीं लिया जायेगा।
बताया कि यूरो किड्स में 15 अप्रैल तक प्रवेश लेने पर विशेष छूट की व्यवस्था है। छात्रों का प्रवेश शुल्क निःशुल्क है। छात्रों और अभिभावकों का मेडिकल परीक्षण निःशुल्क कराया जा रहा है। कक्षा 4 से 8 तक में प्रवेश परीक्षा 7 अप्रैल को दिन में 10 बजे से 12 बजे तक होगी।
प्रधानाचार्य अर्चना पाण्डेय ने बताया कि बेहतर शिक्षा के साथ ही छात्रों को संस्कृत और उर्दू व अरबी की भी शिक्षा दी जायेगी। शिक्षा के साथ ही डेल्ही पब्लिक सीनियर स्कूल द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। बताया कि कक्षायें 4 अप्रैल गुरूवार से आरम्भ हो जायेगी।