Sunday, April 28, 2024
शिक्षा

छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना एकमात्र उद्देश्य जेपी तिवारी

सेन्ट्रल एकेडमी में 10 मार्च को आयोजित होगी प्रवेश परीक्षा-दीपिका तिवारी

बस्ती।जनपद के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान सेंट्रल एकेडमी में आगामी तीन मार्च को प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जाएगा अभिभावक अपना रजिस्ट्रेशन सुनिश्चित करा रहे हैं। मीडिया से बातचीत में विद्यालय की प्रधानाचार्या दीपिका तिवारी ने दी।

उन्होंने बताया कि बताया कि नए सत्र के लिए रजिस्ट्रेशन कार्य 1 फरवरी से प्रारंभ है छात्र-छात्राएं विद्यालय में पहुंचकर अपना रजिस्ट्रेशन सुनिश्चित करा रहे है। नए सत्र में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं के लिए नर्सरी से 9 वी एवं 11 वी आगामी 10,27 एवं 29 मार्च को प्रातः 11 बजे से 2 बजे तक पल प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई है।

प्रवन्ध निदेशक जेपी तिवारी ने कहा कि छात्र-छात्राओं को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना हमारे शिक्षण संस्थान का एकमात्र उद्देश्य है उन्होंने कहा कि एकेडमी के प्रशिक्षित शिक्षक-शिक्षिकाओ द्वारा छात्रों का भविष्य संवारने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि छात्रों को किताबी ज्ञान के साथ-साथ बौद्धिक विकास के लिए एकेडमी निरंतर बिभिन्न प्रकार के प्रतियोगिताओ का आयोजन करता रहता है।

उन्होंने कहा कि सभी मार्गो पर वाहनों की सुविधाएं उपलब्ध है साथ ही स्मार्ट क्लासेज की व्यस्तता एकेडमी उपलब्ध करा रहा है उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है कि बेहतर शिक्षा मुहैया कराना जिसे लेकर एकेडमी बचनबद्ध है।