Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

गनेशपुर में नगर पंचायत अध्यक्ष सोनमती ने किया कान्हा गौशाला का शिलान्यास

बस्ती। गुरूवार को गनेशपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती सोनमती चौधरी ने  वार्ड नं. 6 लक्ष्मीबाई नगर के गढवल में कान्हा गौशाला की आधारशिला रखी। कहा कि इसके बन जाने से गोवंश की रक्षा हो सकेगी और किसानोें को आवारा पशुओं से खेती किसानी में होने वाले नुकसान से मुक्ति मिलेगी। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच उन्होने कान्हा गौशाला की  आधारशिला रखी।
गनेशपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष सोनमती चौधरी ने कहा कि उनका पूरा प्रयास है कि क्षेत्रवासियों को बेहतर साफ-सफाई, प्रकाश व्यवस्था की सुविधा मिले। इस दिशा में निरन्तर प्रयत्न जारी है। पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार के कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहंुच रहा है। विकास की गति में तेजी आयी है।
कान्हा गौशाला के शिलान्यास अवसर पर मुख्य रूप से अधिशासी अधिकारी शिव प्रताप सिंह, दुर्गा प्रसाद चौधरी, मो. आरिफ, राजकुमार शुक्ल, राजन पाण्डेय, आलोक श्रीवास्तव, पप्पू उपाध्याय, राजन श्रीवास्तव, दुर्गेश सोनकर, विक्की श्रीवास्तव, गणेश भारद्वाज, विशाल सिंह, भोलू, शिवनरायन पटेल, कुलदीप यादव, मोल्हू सोनकर, गुड्डू यादव, बालमुकुन्द मिश्र, रिकूं यादव, महेन्द्र चौधरी, अर्जुन चौधरी,  रजनीश चौधरी, हरिनाथ चौधरी, लवकुश चौधरी के साथ ही अनेक सभासद और क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित रहे।