Wednesday, June 26, 2024
बस्ती मण्डल

शाइन इंस्टिट्यूट के वार्षिक खेल उत्सव में विजेता पुरस्कृत

बस्ती। शाइन इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस गांधीनगर बस्ती के वार्षिक खेल उत्सव का समापन बुधवार को विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत करने के साथ सम्पन्न हुआ।
इसके पूर्व ध्वजारोहण और राष्ट्रगान से स्पोर्ट्स मीट का शुभारंभ किया गया । इस अवसर पर मुख्य अथिति प्रबंधक खैर इण्टर कालेज बब्बू खान एवं पूर्व प्रधानाचार्य वहीदुद्दीन मालिक ने छात्रों का उत्साह वर्धन किया।
खेल उत्सव में विभिन्न प्रकार के खेलों क्रिकेट, फुटबॉल, खो-खो,कबड्डी, बैडमिंटन,स्लो साइकल रेस,सौ मीटर दौड़, गर्ल्स और ब्वॉयज, चेस जूनियर वर्ग और सीनियर वर्ग का आयोजन हुआ । क्रिकेट में येलो हाउस विजेता रहे एवम उप विजेता ग्रीन हाउस रहे। लड़कियों के खो खो प्रतियोगिता में आकीफा की टीम विजई हुई एवम रनर टीम का खिताब इलहाम इरशाद की टीम को मिला। कबड्डी में जूनियर में स्वय्म भारती सीनियर में अब्दुल्लाह रिजवान की टीम को विजेता और उप विजेता के तौर पर क्रमशः जैद और अरबाज की रही । सौ मीटर रेस गर्ल्स में यशरा को गोल्ड ,फलक फातिमा सिल्वर,महविश अफाक को ब्रोंज मेडल प्राप्त हुआ । 100 मीटर ब्वॉयज में शमशेर , अभय गुप्ता ,मयंक सोनकर, को क्रमशः गोल्ड सिल्वर ब्रोंज मेडल मिला बॉयज सीनियर में अमरदीप चौहान ,यासीन उस्मान ,मुशाहिद अंसारी को मेडल मिला ।
चेस जूनियर में अहमद अरसलान,और सीनियर में जुहेब,विजई रहे । फुटबॉल में अरबाज की टीम विजेता और सय्यद यासिर अरशद की उप विजेता रही। इस मौके पर चेयरमैन अयाज अहमद ने खिलाड़ियोें का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि खेलने से बच्चो में प्रतिस्पर्धा पैदा होती है एवं छात्रों के बीच आपस में एक अच्छा माहौल बनता है और उनका विकास होता है ।
इस अवसर पर प्रिंसपल मो.आसिफ ने कार्यक्रम की सफलता के लिए सहयोगी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया । कार्यक्रम में डा. अजीज, आलम, अली अरशद, सैय्यद अनस, रफी अहमद, इमरान खान, विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे । इस अवसर सरफराज अहमद बंटी सर, मो यासिर ,शाश्वत त्रिपाठी , दुर्गेश दुबे, मो इमरान, अनुष्का पाण्डेय, अरीशा, पंकज पाण्डेय, , राजेश , मिष्कात के साथ ही अनेक खिलाड़ी, शिक्षक, छात्र और खेल प्रेमी उपस्थित रहे।