Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

लोकसभा चुनाव में जीत के लिये पूरी ताकत झोंक दें कार्यकर्ता-श्याम कृष्ण

बस्ती । रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पी.डी.ए. बूथ पंचायत बूथ प्रशिक्षण शिविर का आयोजन पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित पदाधिकारियों, सदस्यों को आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुये बूथ स्तर पर सक्रिय योगदान के प्रक्रिया की जानकारी दी गई।

प्रशिक्षण शिविर में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष श्याम कृष्ण गुप्ता ने कहा कि सपा में ही पिछड़ा वर्ग का हित सुरक्षित है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजपाल कश्यप लगातार पीडीए के हितों को लेकर संघर्षशील है। पदाधिकारियों, सदस्यों का दायित्व है कि वे सपा के नीति, कार्यक्रमों को जनता के बीच लेकर जाय और बूथ स्तर की समीक्षा के साथ ही लोगों केे हितों के लिये संघर्ष करें। कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार अहंकार में डूबी हुई है। भाजपा कोई बात सुनना नहीं चाहती है। कुछ भी देखना नहीं चाहती है। देश में महंगाई चरम सीमा पर है। किसान की आय दोगुनी नहीं हुई है। यह तमाम वह सवाल हैं जो जनता के बीच लेकर जाना है। यूपी में 80 हराएंगे तभी भाजपा देश से हट जाएगी। इसके लिये सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में अपनी ताकत झोंकनी होगी।
पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव ने शिविर में बताया कि बूथ स्तर पर तैयारियां लगभग पूरी हो गयी है और बूथ पदाधिकारियों के द्वारा सपा के नीति, कार्यक्रमों से लोगों को जोड़ा जा रहा है।
प्रशिक्षण शिविर में मुख्य रूप से प्रशान्त यादव, आर.डी. निषाद, रामकरन चौरसिया, यदुराम यादव, आर.सी. चौरसिया, संदीप निषाद, संजय चौधरी, पंकज निषाद, कैलाश प्रजापति, मुरली मौर्य, श्याम लाल निषाद, शिव बालक वर्मा, मंगल निषाद, आर.के. शर्मा, गिरधारी यादव, फूल यादव, राम सागर निषाद, पवन कुमार मोदनवाल, जोखू लाल, चीनी चौधरी, रामभवन यादव, पंकज निषाद, मनोज यादव, विकास, दिनेश, प्रेमा भारती, शीला, रंजना, भावना के साथ ही पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।