Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

राजन इंटरनेशनल एकेडमी में बाल मेला 25 को तैयारियां पूरी-सानू एंटोनी

बस्ती। जनपद का ख्यातिलब्ध शैक्षणिक संस्थान राजन इंटरनेशनल एकेडमी में 25 नवम्बर को बाल मेले का आयोजन प्रवन्ध निदेशिका शिखा चतुर्वेदी के निर्देशन एवं कार्यकारी निदेशक संजीव पाण्डेय के संयोजन में होगा। जिसमे छात्र छात्राए विभिन्न प्रकार प्रतियोगिताओ में प्रतिभा करँगे

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रधानाचार्य सानू एंटोनी ने कहा कि बाल मेले का आयोजन 14 नवम्बर को ही होना था लेकिन दीपावली के अवकाश के कारण 25 नवम्बर को किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में बच्चे विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाएंगे तो वही साथ मे अनेक कार्यक्रमों में प्रतिभाग भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को चार भागों में डिवाइड किया गया है रेड,ग्रीन ब्लू एवं यलो हाउस इसके अतिरिक्त प्रवन्ध तंत्र द्वारा कई आकर्षक चीजो को बाल मेले में शामिल किया गया है जो आकर्षण का केन्द्र होगा।

उन्होंने कहा कि मैनेजमेंट के निर्देशन पर शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा बच्चों को उनकी प्रतिभा के अनुसार से निखारा जा रहा जा।
राजन इंटरनेशनल एकेडमी में अभी कुछ दिन पूर्व अर्धवार्षिक परीक्षा सम्पन्न हुआ है। परीक्षा के दो दिनों बाद ही दीपावली पर रंगोली एवं फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन रहा है। उन्होंने बाल मेले में मिकी माउस विज्ञान प्रदर्शनी खाने पीने के स्टाल के अतिरिक्त डांस कम्पटीशन आदि शामिल किए गए है। सानू एंटोनी ने कहा बेहतर शिक्षा के साथ बच्चों को मानसिक विकास भी प्राथमिकता में है। हमारा प्रयास है कि बच्चों का शैक्षणिक स्तर के साथ उनका बौद्धिक स्तर भी बेहतर हो।

उन्होंने अभिभावकों को कार्यक्रम में उपस्थिति होने की अपील करते हुए कहा कि विद्यालय परिवार सभी अभिभावकों के प्रति अपना आभार प्रकट करके उनके भरोसे को मजबूत बनाने के प्रति समर्पित है।