Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

नगर पंचायत नगर बाजार में फलाहार का आयोजन सम्पन्न

नगर बाजार बस्ती(शकील खान) मंगलवार नगर पंचायत नगर कार्यालय परिसर में फलाहार कार्यक्रम आयोजित हुआ। अध्यक्ष नीलम सिंह राना ने माता दुर्गा का पूजन अर्चन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि आदिशक्ति की आराधना से व्यक्ति के सुखों में वृद्धि होती है। श्रीमती राना ने कहा कि
नवरात्रि पर्व हमे नारी शक्ति के आदर सम्मान की प्रेरणा देता है। उन्होंने सभी को अपने हाथों फलाहार प्रसाद वितरित कर नगर पंचायत नगर के विकास में आशीर्वाद की अपील किया।
पूर्व ब्लाक प्रमुख राना दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि ऐसे आयोजन से जहां एक तरफ हमें आध्यात्मिक ऊर्जा मिलती है वहीं सामाजिक समरसता भी बढ़ती है। उन्होंने नगर पंचायत नगर के चतुर्दिक विकास में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि वीरों की इस पावन भूमि का सम्मान बढ़ाने के लिए हमें कृत संकल्पित होना चाहिए।
नगर पंचायत नगर के अधिशाषी अधिकारी दुर्गेश्वर त्रिपाठी ने ऐसी परंपराओं की सराहना करते हुए कहा कि धार्मिक आयोजनों से कटुता दूर होती है और सामाजिक सदभाव बढ़ता है ।इस अवसर पर सभासद विजय जायसवाल, संजय सोनकर, दिनेश चौरसिया,अखिलेश यादव, राम सजन यादव, तुलसी राम, विजय साहनी, राकेश पांडेय,यशराज के के,राजेश पांडेय, राज कुमार चौधरी,सुनील कुमार, नियाज़ अहमद, संदीप कुमार, सत्यराम निषाद, बिंदू लाल, राकेश पांडेय,सन्नी पाण्डेय, अंकुर यादव ,विजय श्रीवास्तव,देवेश धर द्विवेदी, धर्म प्रकाश श्रीवास्तव, सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।