Saturday, June 22, 2024
हेल्थ

प्रांतीय स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी संघ ने दिवंगत स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी की सात लाख की आर्थिक मदद की

-प्रांतीय स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी संघ की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष सुनीता पटेल ने दिवंगत स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी स्वर्गीय राम प्रकाश सरोज के परिवार को सौंपी सहायता राशि

गोरखपुर। प्रांतीय स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी संघ ने भदोही में तैनात स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी की लंबी बीमारी से हुई मृत्यु के बाद उनके परिवार की सात लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। प्रांतीय स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी संघ की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष सुनीता पटेल ने दिवंगत स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी स्वर्गीय राम प्रकाश सरोज के परिवार को सहायता राशि का चेक बीते दिनों सौंपी।

सुनीता पटेल ने बताया कि दिवंगत स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी स्वर्गीय राम प्रकाश की पत्नी रेनू श्रृंगार को प्रांतीय स्वास्थ्य अधिकारी संघ की तरफ चेक दिया गया। स्वर्गीय राम प्रकाश सरोज भदोही जनपद के सुरियावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात थे। लंबी गंभीर बीमारी से लड़ते हुए विगत 18 सितंबर को उनकी मृत्यु हो गई थी। उनका पैतृक निवास स्थान प्रयागराज के फैजुल्लापुर हेटा पट्टी झूसी में है।

श्रीमति पटेल ने संगठन मंत्री अरविंद यादव, प्रयागराज के मंडलीय सचिव जियालाल यादव , आनंद मिश्रा श्याम सिंह ,लव सिंह व अन्य स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी गण की मौजूदगी में उनके पैतृक निवास स्थान पर ही स्वर्गीय राम प्रकाश की पत्नी को बच्चों और परिवारजन की उपस्थिति में सहायता राशि चेक के रूप में प्रदान किया ।

उन्होंने बताया यह धनराशि संघ के सभी साथियों के सहयोग से दी गयी। कलेक्शन मे विरेन्द्र यादव और आर पी सिंह का विशेष सहयोग रहा। स्वर्गीय राम प्रकाश सरोज बहुत ही मिलनसार सहयोगी एवं कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी थे। उनकी मृत्यु से संघ की अपूरणीय क्षति हुई है।