Thursday, February 22, 2024
बस्ती मण्डल

मुन्डेरवा थाना क्षेत्र के दो घरों मे, चोरों ने किया हाथ साफ

बस्ती,बानपुर( मुकेश कुमार)मुंण्डेरवा थाना क्षेत्र के मेहड़ा पुरवा गाँव में बृहस्पतिवार की रात में दो घरों में चोरों ने हाथ साफ कर लिया । जानकारी के अनुसार सरोज देवी पत्नी संजय चौधरी ग्राम मेहडापुरवा थाना मुंडेरवा, गाँव के बाहर मकान बनाकर पति, ससुर और बच्चों के साथ रहती हैं। गर्मी के कारण पति-पत्नी व बेटी छत पर सोए हुए थे। वहीं पुत्र व ससुर बरामदें में सो रहे थे। रात में चोर उनके मकान के पश्चिम तरफ लगे जंगले को तोड़कर कमरे में घुस गए और छत पर बनी सीढ़ी के सहारे कोई अंदर ना आ सके इसलिए अंदर से दरवाजे को बंद कर लिए। दो कमरे में रखे बक्से को तोड़ डाला और चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर घर के पूरब लगें दरवाजा खोलकर फरार हो गए।

उसी रात गाँव के ही दूसरे घर में किरन पत्नी प्रदीप अपने बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। उनके पति दिल्ली रहते हैं। चोर जिस कमरे में किरन सो रही थी उसके बगल के कमरे का ताला तोड़कर कमरे में रखें अलमारी, बक्सा को तोड़कर चोर आठ हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गए।

पीड़ितों को घटना की जानकारी सुबह चार बजे हुई। महिला द्वारा घटना को जानकारी डायल 112 पर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के जाच करने मे लग गये।
थाना प्रभारी मुंण्डेरवा ने बताया कि तहरीर मिला है, जांच हो रही है ।