Sunday, May 5, 2024
बस्ती मण्डल

महिला कल्याण समिति का साड़ी वितरण कार्यक्रम संपन्न

बोकारो::दिनांक 12/06/2023 को दोपहर दो बजे महिला कल्याण समिति धोरी बोकारो द्वारा जन सहयोग से कदमाडीह बेरमो बोकारो में वृद्ध, बिधवा और अत्यंत गरीब महिलाओं के बीच निःशुल्क साड़ी का वितरण किया गया।जिससे जरूरत मंद महिलाओ ने काफी खुशी प्रकट किया। उक्त कार्यक्रम में फील्ड ऑफिसर मनोज कुमार राय, कार्यकर्ता बिनोद सिंह , वित्तीय पदाधिकारी और महासचिव के रुप में समिति के महासचिव श्याम कुंवर भारती भी उपस्थित थे।
श्री भारती ने बताया कि इस तरह के सहायता कार्य संस्था द्वारा लगातार जारी है।साथ ही उन्होंने सभी प्रबुद्ध नागरिकों और समाज सेवी, संगठनों, गणमान्य सज्जनों से अपील करते हुए हुए आवाहन भी किया है कि गरीब और जरूरतमंद लोगों महिलाओ और बच्चों की सहायता हेतु अपनी नई और पुरानी वस्तुएं, वस्त्रादि, बर्तन, जूते, चप्पल , साड़िया ,पैंट शर्ट आदि दान में दे । इच्छुक व्यक्ति संगठन, संस्थान उनके नं 9955509286 (श्याम कुंवर भारती महासचिव)पर किसी भी समय संपर्क कर अपना सहयोग दे सकते हैं।
देहदान की घोषणा कर चुके वरिष्ठ साहित्यकार सुधीर श्रीवास्तव ने समिति के निस्वार्थ भाव से जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आकर मानवीय संवेदनाओं को महसूस करने के लिए समिति और पदाधिकारियों को बधाइयां और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसे कदम देश के हर हिस्से में उठाने की जरूरत है,।