Sunday, May 5, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

भाजपा प्रत्याशी सीमा खरे ने जारी किया घोषणा-पत्र

बस्ती। नगर पालिका एवं सभासद पद के प्रत्याशियों के लिए चुनाव रोचक हो गया है। सभी दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जिले के तमाम नेता डोर टू डोर जाकर पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। निकाय चुनाव के द्वितीय चरण का चुनाव प्रचार 9 दिन बाद थम जाएगा। चुनाव प्रचार थमने से पहले प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। भाजपा केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर वोट मांग रही।

सांसद ने वार्ड प्रभारियो के साथ बैठक कर जानी वार्ड की स्थिति

सांसद हरीश द्विवेदी ने वार्ड के प्रभारियो के साथ बैठक कर वार्डो की वास्तविक स्थिति पर चर्चा कर जीतने का मन्त्र दिया। सांसद ने कहाँ की जनता भारतीय जनता पार्टी शहरो में अधिक लोकप्रिय है सभी को पता है भाजपा सुरक्षा व्यापार जैसे मुद्दों पर खरी उतरी है इस लिए हमें उनके द्वार जाना है और अपना चुनाव चिन्ह बताना है।

घरे घरे सीमा खरे के नारों से गूंजा वार्ड
प्रत्याशी द्वारा लगातार वार्डो में जनसंपर्क कार्य चल रहा है, इसी क्रम में ओरीजोत, बेलवाडांडी, इटैलिया, मुरलीजोत में जनसंपर्क कर लोगो से वोट की अपील की गई। कार्यकर्ताओ ने घरे घरे सीमा खरे के नारों से गुंजायमान

भाजपा प्रत्याशी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र

प्रत्याशी सीमा खरे ने अपना घोषणा पत्र जारी करते हुए बताया की अगर जनता मुझे चुनती है तो गांधीनगर सहित मुख्य बाजारों में पार्किंग की व्यवस्था, 24 घन्टे जल आपूर्ति, रात्रि कालीन स्वच्छता व्यवस्था, समस्याओ के निस्तारण हेतु नागरिक समस्या समाधान केन्द्र की स्थापना एवं ट्रोल फ्री नम्बर की योजना, कर्मचारियों की जिम्मेदारियों को व्यवस्थित ढंग से तय करना, जन्म / मृत्यु प्रमाण पत्र एक सप्ताह के भीतर उपलब्ध कराने की व्यवस्था, सम्पत्ति नामान्तरण 45 दीन के भीतर सुनिश्चित कराना, असंगठित व्यवस्थाओ रेहड़ी पटरी के लिए निःशुल्क पंजीकरण एवं बीमा 5 लाख द्वारा उनकी सामाजित सुरक्षा सुनिश्चित कराना, व्यवस्थित यातायात के लिए ट्रफिक, शहरी कूड़ा निस्तारण हेतु डंपिंग स्टेशन की स्थापना तुरकहिया गंदे नाले पर पर मार्ग चौड़ीकरण एवं सड़क निर्माण, शहर में चार बड़े पार्कों की स्थापना बिजली के तारों को अंडर ग्राउंड कराने की व्यवस्था, नगरीय क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों को मॉडल स्कूल बनाने की योजना छुट्टा पशुओं हेतु पशु आश्रय स्थल, शहर को बंदरों से निजात दिलाने हेतु मंकी कैचर एवं प्रशिक्षित लोगों की टीम बनाना, ब्लॉक रोड, मालवीय रोड, दक्षिण दरवाजे से स्टेशन रोड धर्मशाला रोड पर नालो / सीवरेज सहित सड़क निर्माण सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों को विशेष व्यवस्थाओं से आच्छादित कराना। नगर पालिका क्षेत्र के चिह्नांकन हेतु ग्लोसाइन बोर्ड की व्यवस्था। दक्षिण दरवाजा मंगल बाजार करुआ बाबा से स्टेशन रोड पांडे बाजार कुर्ती हटा सहित सड़कों की मरम्मत एवं नाला नाली का निर्माण।