Saturday, May 18, 2024
शिक्षा

राजन इंटरनेशनल एकेडमी में लगातार चल रही है नए सत्र की कक्षाएं,प्रवेश

बस्ती।जनपाद के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान राजन इंटरनेशनल एकेडमी में 5 अप्रैल से लगातार नए सत्र की कक्षाएं चल रही है राजन इंटरनेशनल एकेडमी के कुशल शिक्षक नए सत्र में छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा देते हुए उनका भविष्य संवारने का काम कर रहे हैं विद्यालय में लगातार नए सत्र में प्रवेश को लेकर रजिस्ट्रेशन कार्य जारी है प्रवेश से वंचित छात्र छात्राएं समय से विद्यालय में पहुंचकर अपना रजिस्ट्रेशन कराकर नए सत्र की कक्षाओं में अपना प्रवेश सुनिश्चित करा सकते हैं।

छात्र छात्राओं को बेहतर शिक्षा संस्कार और सभी माध्यम से आगे बढ़ाने के लिए राजन इंटरनेशनल एकेडमी लगातार नया मुकाम हासिल कर रहा है। विद्यालय की प्रवन्ध निदेशिका शिखा चतुर्वेदी ने बताया कि नए सत्र की कक्षाएं 5 अप्रैल से ही निरंतर चल रही है नए सत्र में प्रवेश प्रक्रिया भी जारी है प्रवेश से वंचित जो भी छात्र-छात्राएं छूटे हैं वह समय से विद्यालय में पहुंचकर अपना प्रवेश सुनिश्चित करा कर नए सत्र की कक्षाओं में बैठकर शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं।

प्रधानाचार्य सानू एन्टोनी ने कहा कि बस्ती में कम खर्च में बेहतर शिक्षा मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता है, बच्चों को शिक्षा संस्कार खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से विद्यालय परिवार लगातार छात्र छात्राओं को आगे बढ़ाने का काम कर रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारा यही प्रयास है कि एकेडमी गुणवत्तापूर्ण शिक्षण संस्थान के रूप में बस्ती मण्डल में अपना एक अलग पहिचान बनाये इस दिशा में निरन्तर मैनेजमेंट सक्रिय है अभिभावकों से फीडबैक लिया जा रहा है जो आवश्यक है उसे अमल में भी लाया जा रहा है। वर्तमान में करीब 35 शिक्षक शिक्षिकाएँ विद्यालय को अपनी सेवाएं दे रही है जिसमे केरला दार्जलिंग कोलकाता सहित स्थानीय भी है।