Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

रालोद की बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर

बस्ती । शनिवार को राष्ट्रीय लोकदल की मासिक बैठक प्रेस क्लब सभागार में जिलाध्यक्ष उदयभान चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुये प्रदेश महासचिव अरूणेन्द्र पटेल ने कहा कि सांगठनिक मजबूती के साथ ही जनहित के सवालों को लेकर संघर्ष तेज करना होगा। कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लगातार किसानों, नौजवानों, व्यापारियों और समाज के सभी वर्गो के हितों के लिये सक्रिय हैं ऐसे में पूरा प्रयास करना होगा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पूर्व सभी ग्राम पंचायतों में रालोद का संगठन हो।

रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की वास्तविक पूंजी है। पार्टी सभी वर्गो के हितों के सवाल को लेकर निरन्तर जागरूकता अभियान चला रही है। निश्चित रूप से इसके बेहतर परिणाम सामने आयेंगे। बैठक का संचालन करते हुये जिला महासचिव रामजी चौधरी ने अनेक जमीनी मुद्दे उठाये और एकजुटता पर जोर दिया।
रालोद की मासिक बैठक में शिव कुमार गौतम, दूधनाथ पटेल, प्रदीप चौधरी, गोरखनाथ चौधरी, अविनाश गौतम, त्रिपुरेश पाठक, राम कृपाल चौहान, शिवराम चौधरी, रामनाथ चौधरी, श्रीराम मौर्या के साथ ही अनेक पदाधिकारी शामिल रहे।