Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

महिला समिति 13 मार्च को मनाएगी अंतराष्ट्रीय महिला दिवस ,सुभाषिनी अली करेंगी भागीदारी

बस्ती। 22 फरवरी। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति के जिला कमेटी की बैठक वंदना की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । बैठक में 13 मार्च को अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर जनसभा करने का निर्णय लिया गया है। जनसभा को एडवा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद सुभाषिनी अली संबोधित करेंगी।
बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी देते हुए जिलामंत्री कमलेश ने बताया कि जिला सम्मेलन की समीक्षा के पश्चात कानपुर में बुलडोज़र प्रकरण में मां-बेटी की जला कर हत्या सहित बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र में मासूम की हत्या व देवरिया के भाटपार रानी में हुए गैंगरेप की चर्चा हुई। प्रदेश सरकार महिलाओ को सुरक्षा देने में विफल रही है महिला उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ी है।
कमलेश ने बताया कि 08 मार्च को होली पड़ने के कारण इस बार अंतराष्ट्रीय महिला दिवस 13 मार्च को शास्त्री चौक पर बड़ी जन सभा करने का निर्णय लिया गया ,जिसमे एडवा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद सुभाषिनी अली व केंद्रीय कमेटी की साथी वन्दना रॉय संबोधित करेंगी।
एडवा की जिला अध्यक्ष वंदना ने लिए गए निर्णय के अनुरूप 31 मार्च तक इकाइयों के गठन व सदस्यता के प्रथम चरण के लक्ष्य को पूरा करने का आवाहन करते हुए बैठक का समापन किया।
बैठक में, इंद्रावती, शीला, लक्ष्मी पांडेय, संगीता ब्रिजरानी,नीलू, संगीता देवी,गीता देवी, अनिता, गुलशन ,सजीरुन्निशा, अनुपमा तिवारी,रुखसाना, राजकुमारी,पूनम आदि उपस्थित रही।…….