Saturday, May 4, 2024
बस्ती मण्डल

बजट में सभी के हितों का ध्यान रखा गया है देश में स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए बड़े बजट की व्यवस्था की गई है-सोनू झा

बस्ती। बीजेपी युवा नेता सोनू झा ने बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह आम आदमी का बजट है इससे देश के विकास को गति मिलेगी उन्होंने कहा कि बजट में सभी के हितों का ध्यान रखा गया है देश में स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए बड़े बजट की व्यवस्था की गई है डेयरी उद्योग कृषि एमएसएमई इंफ्रास्ट्रक्चर सहित अन्य क्षेत्रों में बड़े बजट का प्रावधान है पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ने आजादी के “अमृतकाल” के आम बजट 2023-24 को गरीबों, किसानों, नौजवानों, महिलाओं सहित समाज के हर वर्ग के हितों को पूरा करने वाला बजट बताया।
सोनू झा ने कहा कि आजादी के “अमृतकाल” में प्रस्तुत नवभारत के संकल्प को समर्पित, लोकहित एवं जनकल्याणकारी बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को आभार ज्ञापित किया। कहा कि केंद्रीय बजट 2023-24 में सशक्त-समृद्ध नए भारत के निर्माण का संकल्प स्पष्ट दिखाई देता है।

सोनू झा ने कहा कि भारत की समृद्धि में बजट को सशक्त व समृद्ध भारत की तस्वीर बताते हुए कहा कि इसमें 130 करोड़ देशवासियों की आकांक्षाओं और हितों को ध्यान में रखा गया है। कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाया गया बजट 2023 आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के स्वप्न को पूरा करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा।