Tuesday, May 21, 2024
बस्ती मण्डल

शीतलहर में गरमाई निकाय चुनाव की राजनीति, संगीता के समर्थन में निकली रैली

बस्ती । अधिसूचना पर अदालती रोक के बावजूद निकाय चुनाव की सरगर्मियां शीतलहरी और कडाके की ठंड के बीच जारी है। भावी उम्मीदवार नगर पालिका और नगर पंचायत चुनाव को लेकर समर्थकों के साथ सक्रिय है और राजनीतिक दलों में टिकट हासिल करने के लिये आवेदनों की होड़ लगी हुई है। इसी कड़ी में सोमवार को मुण्डेरवा नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के भावी उम्मीदवार संगीता चौधरी पत्नी रामकेश चौधरी और उनके समर्थकों ने मुण्डेरवा से अहरा, बोदवल होते हुये रैली निकाली।

मुण्डेरवा में संक्षिप्त सभा के दौरान रामकेश चौधरी ने कहा कि वे बड़े लक्ष्योें को लेकर भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में नगर पंचायत अध्यक्ष के लिये टिकट मांग रहे हैं। पार्टी ने अवसर दिया तो पूरा प्रयास होगा कि सड़कों का चौड़ीकरण कराकर जाम की समस्या से मुक्ति दिलाया जाय साथ ही राजकीय कन्या इण्टर कालेज एवं महिला महाविद्यालय की स्थापना के लिये प्रयास होगा जिससे बेटियों को उच्च शिक्षा में बाधा न आये। कहा कि क्षेत्र के जनता की प्राथमिकता ही उनके लिये सर्वोच्च है।
भाजपा की रैली में मुख्य रूप से अनुज सोनी, उदयशंकर पाण्डेय, बालकेश चौधरी, राम नवल सिंह, राम सजीवन चौधरी, वाहिद खान, संदीप चौधरी, धर्मेन्द्र अग्रहरि, वशिष्ठमुनि दूबे, अर्जुन सिंह, विनोद यादव, अर्चना चौधरी, रेनू चौधरी, रीता चौधरी के साथ ही अनेक लोग शामिल रहे।