Sunday, May 19, 2024
बस्ती मण्डल

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला प्रशिक्षण वर्ग 9 कोः तैयारियां पूरी

बस्ती । भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला प्रशिक्षण वर्ग की तैयारियां पूरी हो चुकी है। मोर्चा जिलाध्यक्ष ब्रह्मदेव यादव ‘देवा’ और महामंत्री जय प्रकाश गोस्वामी ने बताया कि 9 नवम्बर बुधवार को दिन में 10 बजे से प्रशिक्षण वर्ग जिला पंचायत के सभागार में शुरू होगा। उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी और भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल द्वारा किया जायेगा।
मोर्चा महामंत्री जय प्रकाश गोस्वामी ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर चार चरणों में होगा। पहले चरण में मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष शिवनाथ चौधरी भाजपा के इतिहास और विकास पर प्रकाश डालेंगे जबकि दूसरे चरण में क्षेत्रीय महामंत्री मनोज सिंह ‘हमारी कार्य पद्धति और व्यक्तित्व विकास’ एवं तीसरे चरण में प्रदेश कार्य समिति सदस्य कुन्दन वर्मा ‘सामाजिक समरसता, मीडिया और सोशल मीडिया’ विषय को रखेंगे। चौथे और अंतिम चरण में पूर्व विधायक दयाराम चौधरी केन्द्र व राज्य सरकार के द्वारा पिछडे वर्ग के लिये किये गये महत्वपूर्ण कार्यो पर विषय रखेंगे।
बताया कि जिला प्रशिक्षण वर्ग की तैयारियां पूरी हो चुकी है और 26 मण्डलों से तीन-तीन पदाधिकारी एवं मोर्चा पदाधिकारी और सदस्य बड़ी संख्या में हिस्सा लेंगे।