Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

जिले के सबसे चर्चित समाजसेवी व सूर्या गुप्र के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने जनपद वासियों को दी एक और सौगात

-सूर्या कॉलेज ऑफ फार्मेसी के रुप में जनपदवासियों को एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने दी बड़ी सौगात भूमि पूजन का कार्य संपन्न कर रखी नीव

संतकबीरनगर। समूचे पूर्वांचल मे शिक्षा की अलख जगाने वाले सूर्या ग्रुप ऑफ कॉलेज के एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने जनपद वासियों को सूर्या कॉलेज ऑफ फार्मेसी के रूप में एक और बड़ी सौगात दी। जहाँ आज मीरगंज स्थित सूर्या कॉलेज ऑफ फार्मेसी की भूमि पूजन कर एलोपैथ बी फार्मा व डी फार्मा के सूर्या कॉलेज ऑफ फार्मेसी की नीव रखी।
आपको बता दे कि एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी समूचे पूर्वांचल को सूर्या हॉस्पिटल एंड पैरामेडिकल कालेज की सौगात देने के साथ बीएससी नर्सिंग, एएनएम, जीएनएम आदि कोर्सों की शुरुआत जल्द ही की। तो वहीं पूर्वांचल के लोगों को एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कम समय में ही सूर्या कॉलेज ऑफ फार्मेसी के रुप में बड़ी सौगात दी जहाँ आज NH 28 मीरगंज में जल्द संचालित होने वाले सूर्या कॉलेज ऑफ फ़ार्मेसी की भूमि पूजन उपरांत नींव रखी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जनपद के छात्र छात्राओं को एलोपैथ में डी फार्मा व बी फार्मा करने के लिए किसी अन्य शहर में अब जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि जनपद के लोगों को बेहतर शिक्षा व चिकित्सा क्षेत्र में शिक्षा देने के लिए सूर्य ग्रुप आफ कॉलेज लगातार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि पैरामेडिकल क्षेत्र में भविष्य बनाने के चाहत रखने वाले जनपद के छात्रो के लिए सूर्या कॉलेज ऑफ फ़ार्मेसी वरदान साबित होगा।