Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

बस्ती में न्यूरो सर्जन, हृदयरोग विशेषज्ञ के तैनाती की मांग

बस्ती । शनिवार को बस्ती दौरे पर आये उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राम अधार पाल के नेतृत्व में परिषद पदाधिकारियों ने ज्ञापन साैंपा। कर्मचारी समस्याओं के निस्तारण के साथ ही चिकित्सा व्यवस्था में सुधार किये जाने सहित 3 समस्याओं पर परिषद ने उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक से त्वरित कार्यवाही का आग्रह किया।
उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक को सौंपे तीन सूत्रीय ज्ञापन में बस्ती मण्डल मुख्यालय के जिला चिकित्सालय, मेडिकल कालेज में न्यूरो और हृदयरोग चिकित्सक को तैनात किये जाने, कर्मचारियों के लिये आवासीय भवन का निर्माण कराये जाने, नवीन पेंशन योजना एनपीएस से आच्छादित सेवानिवृत्त कर्मचारियों को कोषागार से पी.पी.ओ. नम्बर जारी कराये जाने, इन कर्मचारियों को भी कैशलेश चिकित्सा का भी लाभ दिलाये जाने आदि की मांग शामिल है।
ज्ञापन सौंपने वालों में परिषद के जिला मंत्री तौलू प्रसाद, कोषागार कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अखिलेश पाठक, कलेक्टेªट मिनीस्ट्रीरियल कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अशोक मिश्र, ग्राम्य विकास मिनीस्ट्रीरियल कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मुकेश चन्द्र सोनकर आदि शामिल रहे।