Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

वीओएसएपी दिव्यांगों के लिए वरदान – हरीश द्विवेदी

बस्ती। सरस्वती विद्या मन्दिर में वीओएसएपी के मार्गदर्शन में शिक्षित युवा सेवा समिति के सहयोग से 79 लाभार्थियों को स्मार्टफोन एवं 11 लाभार्थियों को सिलाई मशीन का वितरण किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद हरीश द्विवेदी ने दूरभाष पर लाभार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा की संस्था द्वारा दिये गये उपकरणों को उपयोग कर समाज के मुख्य धारा में शामिल होकर खुद को साबित करने का मंत्र दिया। कहा की अमेरिका निवासी प्रणव देसाई की संस्था वीओएसएपी समाजसेवा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर रही है। उन्हें इस मौके पर भारत आने का निमंत्रण भी दिया।
संस्था के प्रदेश मुख्य कार्यकर्ता डा उत्तम ओझा ने संस्था के बारे में विस्तार से जानकारी दिया। अपने आनलाइन उदबोधन में संस्था के संस्थापक प्रणव देसाई ने सम्बोधित करते हुए कहा की दिव्यांगों को टेक्नालाजी के महत्व के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर उन्होंने दिव्यांगों को सक्षम बनाने के हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।
कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल ने सम्बोधित करते हुए संस्था के उज्जवल भविष्य की कामना की। शिक्षित युवा सेवा समिति के निदेशक गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया।