Tuesday, July 2, 2024
साहित्य जगत

शैल दीदी ने किया अर्चनांजलि का विमोचन

हरिद्वार (उत्तराखंड): शान्ति कुंज हरिद्वार में अंतरराष्ट्रीय श्रेया क्लब की संस्थापिका डॉ अर्चना श्रेया के काव्य संग्रह अर्चनांजलि का विमोचन आदरणीया शैल दीदी द्वारा दिनांक 06.05.2022 को किया गया। शान्ति कुंज हरिद्वार में संपन्न इस विमोचन कार्यक्रम में गायत्री परिवार के परिवारजक और साहित्यकार पुनीत राम जी का विशेष सहयोग रहा।

आ. शैल दीदी ने डा. श्रेया को बधाइयां और आशीर्वाद प्रदान करते हुए उनके सुखद जीवन के साथ साहित्यिक जीवन के व्यापकता का विश्वास व्यक्त किया।
अर्चनांजलि के विमोचन पर अंतरराष्ट्रीय श्रेया क्लब परिवार और पदाधिकारियों सुधीर श्रीवास्तव, निर्दोष जैन लक्ष्य, तुलसी यादव, भूपेश प्रताप सिंह, डा. कवि कुमार निर्मल, रश्मि श्रीवास्तव सूकून,निस्वार्थी समूह के संस्थापक अशोक कुमार जाखड़ सहित अनेकों साहित्यिक एवं सामाजिक संगठनों, साहित्यिक विभूतियों ने डा. अर्चना को बधाइयां और शुभकामनाएं दीं हैं।
ज्ञातव्य है कि बहुआयामी व्यक्तित्व की डा. श्रेया विदुषी, सहृदय और अत्यंत सरल होने के साथ वरिष्ठ कवयित्री, लेखिका, संचालिका होने के साथ साथ अनेकों साहित्यिक, सामाजिक संगठनों की शीर्ष पदाधिकारी भी हैं।

(सुधीर श्रीवास्तव)